राजीव एकेडमी के चार छात्रों का पिन क्लिक में उच्च पैकेज पर चयन

मथुरा। कोरोना संक्रमण के इस दौर में भी राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट के छात्र-छात्राओं का न केवल पठन-पाठन सुचारु रूप से चल रहा है बल्कि यहां के छात्र-छात्राएं लगातार राष्ट्रीय और बहुराष्ट्रीय कम्पनियों की पसंद बन रहे हैं। यहां अध्ययनरत विद्यार्थियों की मेधा को देखते हुए लगातार कम्पनियां ऑनलाइन कैम्पस प्लेसमेंट कर रही हैं। हाल ही राष्ट्रीय कम्पनी पिन क्लिक ने यहां के बीबीए व बीईकाम के चार छात्रों को रुपये 4.80 लाख के सालाना पैकेज पर सेवा का अवसर प्रदान किया है।

Rajiv Academy
Rajiv Academy

विगत दिवस राष्ट्रीय कम्पनी पिन क्लिक के अधिकारियों द्वारा राजीव एकेडमी में ऑनलाइन कैम्पस प्लेसमेंट प्रक्रिया पूरी की गई। इस प्रक्रिया में कम्पनी पदाधिकारियों द्वारा विद्यार्थियों का आईक्यू व अन्य टेस्ट लिए गए। कम्पनी पदाधिकारियों ने बीबीए के हरिओम अग्रवाल तथा निश्चय जैन एवं बीईकाम के अंशुल गुप्ता तथा मोहित चंदानी को सर्वाधिक अंकों व साक्षात्कार के बाद उन्हें कम्पनी में रुपये 4.80 लाख के सालाना पैकेज पर सेवा का अवसर प्रदान किया।

प्लेसमेंट विभाग के अनुसार उक्त कम्पनी का मुख्य कार्यालय बेंगलूरु में है। इसके अतिरिक्त गुरुग्राम, मुंबई, पुणे आदि शहरों में इसके ब्रांच आफिस हैं। वर्ष 2014 में स्थापित यह कम्पनी प्रापर्टी एडवाइजर एण्ड इन्वेस्टमेंट एडवाइजर के रूप में सेवाएं प्रदान करती है। यह कम्पनी राइट फ्राम शेयरिंग प्रॉपर्टी डिटेल, फेस टू फेस एवं वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से भी कस्टमर को प्रापर्टी चयन में सहायता प्रदान करती है।

आर.के. एज्यूकेशन हब के अध्यक्ष डा. रामकिशोर अग्रवाल, प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल तथा संस्थान के निदेशक डा. अमर कुमार सक्सेना ने चयनित छात्रों को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। निदेशक डा. अमर कुमार सक्सेना का कहना है कि राजीव एकेडमी में युवा पीढ़ी को शिक्षा ही नहीं अच्छे संस्कार देने के साथ ही उनके करिअर पर भी विशेष ध्यान दिया जाता है। यही वजह है कि कोरोना संक्रमणकाल में भी यहां के छात्र-छात्राएं अपनी कुशाग्र-बुद्धि से राष्ट्रीय और बहुराष्ट्रीय कम्पनियों में लगातार उच्च पैकेज पर सेवा के अवसर हासिल कर रहे हैं।
– Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *