KD हॉस्पिटल से चार कोरोना संक्रमित स्वस्थ होकर घर लौटे

मथुरा। KD मेडिकल कॉलेज-हॉस्पिटल एण्ड रिसर्च सेण्टर के विशेषज्ञ चिकित्सकों के प्रयास से एक और बच्चे ने कोरोना संक्रमण के खिलाफ विजय हासिल करने में सफलता हासिल की है। रविवार देर रात KD हॉस्पिटल से चार कोरोना संक्रमितों के पूर्ण स्वस्थ होने के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया गया। स्वस्थ होकर अपने घरों को लौटे लोगों ने नया जीवन मिलने पर KD हॉस्पिटल के डाक्टर्स, नर्सेज और पैरामेडिकल स्टाफ का आभार माना।

रविवार देर रात KD हॉस्पिटल से चार कोरोना संक्रमित स्वस्थ होकर अपने घरों को लौटे।

Child beats Corona in K.D. hospital
Child beats Corona in K.D. hospital

कोरोना संक्रमण पर विजय हासिल करने वालों में एक बच्चा भी शामिल है। बच्चे के स्वस्थ होने पर परिजनों ने आर. के. एजुकेशन हब के अध्यक्ष डाॅ. रामकिशोर अग्रवाल का आभार मानते हुए कहा कि आज उनका बच्चा KD हॉस्पिटल की बदौलत ही स्वस्थ होकर घर लौट रहा है।

ज्ञातव्य है कि कोरोना संक्रमण वृद्ध और बच्चों के लिए अधिक घातक माना जा रहा है लेकिन KD हॉस्पिटल की आधुनिकतम चिकित्सा सुविधाओं और यहां के डॉक्टर्स, नर्सेज तथा पैरामेडिकल स्टाफ के प्रयासों से ऐसे वृद्ध तथा बच्चे कोरोना संक्रमण से मुक्त हुए हैं जिनका जीवन काफी खतरे में था।

आर. के. एजुकेशन हब के अध्यक्ष डाॅ. रामकिशोर अग्रवाल, उपाध्यक्ष पंकज अग्रवाल, चेयरमैन मनोज अग्रवाल, कालेज के डीन डाॅ. रामकुमार अशोका, मुख्य प्रशासनिक अधिकारी अरुण अग्रवाल लगातार कोरोना संक्रमण के खिलाफ तन-मन से चिकित्सा सेवा करने वाले डाक्टर्स, नर्सेज तथा अन्य कर्मचारियों की हौसलाअफजाई कर रहे हैं।

KD हॉस्पिटल अपनी बेहतरीन चिकित्सा व्यवस्थाओं, विशेषज्ञ डॉक्टर्स, नर्सेज तथा पैरामेडिकल स्टाफ के सेवाभाव से लगातार कोरोना संक्रमितों का जीवन बचा रहा है। KD हॉस्पिटल में भर्ती लोगों को कोरोना महामारी से बचाने में कोविड सेण्टर इंचार्ज डा. गौरव सिंह, मेडिसिन विशेषज्ञ डॉ. सौरभ सिंघल, निश्चेतना विशेषज्ञ डॉ. एपी भल्ला, डॉ. प्रदीप कुमार पाढ़ी, एमएस डॉ. राजेन्द्र कुमार, डॉ. शुभम द्विवेदी, डॉ. गगनदीप कौर, नर्सेज तथा पैरामेडिकल स्टाफ दिन-रात लगे हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *