स्पोर्ट्स कार रेसिंग से जुड़े फार्मूला वन ड्राइवर Narain Karthikeyan

टोक्‍यो। भारत के पहले फार्मूला वन ड्राइवर Narain Karthikeyan आज शुक्रवार को पूरी तरह से स्पोर्ट्स कार रेसिंग से जुड़ गए जिससे उनके एकल सीट कार के दो दशक लंबे करियर का अंत भी हुआ।

सुपर फार्मूला में पांच सत्र बिताने के बाद Narain Karthikeyan ने स्पोर्ट्स कार से जुड़ने का फैसला किया है। उन्होंने फार्मूला वन में आखिरी बार 2012 में रेस की थी।

कार्तिकेयन अब जापान सुपर जीटी सीरीज में रेस करेंगे। भारत का यह 41 वर्षीय ड्राइवर पूर्व फार्मूला वन चैंपियन जेसन बटन जैसे ड्राइवरों को चुनौती पेश करेगा। बटन ने पिछले साल सुपर जीटी में पदार्पण किया था। सुपर फार्मूला में पांच सत्र बिताने के बाद कार्तिकेयन ने स्पोर्ट्स कार से जुड़ने का फैसला किया है। उन्होंने फार्मूला वन में आखिरी बार 2012 में रेस की थी।

पिछले महीने सेपांग में होंडा समर्थित नकाजिमा रेसिंग टीम के साथ सफल परीक्षण के बाद कार्तिकेयन सुपर जीटी कार के स्तर को लेकर आश्वस्त हैं।

भारत का यह 41 वर्षीय ड्राइवर पूर्व फार्मूला वन चैंपियन जेसन बटन जैसे ड्राइवरों को चुनौती देने को तैयार है। बता दें, बटन ने पिछले साल सुपर जीटी में शामिल हुए थे। कार्तिकेयन अब जापान सुपर जीटी सीरीज में रेस करेंगे।पिछले महीने सेपांग में होंडा समर्थित नकाजिमा रेसिंग टीम के साथ सफल परीक्षण के बाद कार्तिकेयन सुपर जीटी कार के स्तर को लेकर आश्वस्त हैं।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »