कांग्रेस के पूर्व नेता ने कहा, असम के मुद्दों पर चर्चा के वक्‍त भी कुत्ते को बिस्किट खिलाने में व्‍यस्‍त थे राहुल

गुवाहाटी। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने डॉगी के साथ ट्विटर पर विडियो डाला तो यह वायरल हो गया। लोग इस पर अलग-अलग तरह से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

 

इस बीच असम के मंत्री और कांग्रेस के पूर्व नेता हेमंत विश्व शर्मा ने जोरदार हमला करते हुए आरोप लगाया कि वह जब कांग्रेस उपाध्यक्ष के साथ असम के मुद्दों पर चर्चा कर रहे थे उस समय भी राहुल डॉगी को बिस्किट खिलाने में व्यस्त थे।
हेमंत ने ट्विटर पर लिखा, ‘राहुल गांधी सर, मुझसे ज्यादा बेहतर उसे कौन जानता होगा। मुझे अब भी याद है कि जब हम आपसे असम के अहम मसलों पर बातचीत करना चाहते थे, उस वक्त आप उसे बिस्किट खिलाने में बिजी थे।’
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार को एक वीडियो ट्वीट किया। इस वीडियो में राहुल अपने पालतू कुत्ते के साथ हैं। खुद ही शूट किए गए इस वीडियो में राहुल के आदेश पर उनकी बातें मानता दिख रहा है।
दरअसल, राहुल गांधी ने इस ट्वीट के जरिये विरोधियों के आरोपों का जवाब देने की कोशिश की है। इस ट्वीट में राहुल उन आरोपों पर तंज कसते हुए नजर आ रहे हैं जिनमें कहा जाता है कि उनका ट्विटर अकाउंट वह खुद हैंडल नहीं करते। राहुल अपना ट्वीट खुद हैंडल करते हैं, इस बात को रोचकता के साथ दिखाने के लिए यह ट्वीट किया गया है। इस वीडियो में राहुल गांधी की आवाज भी सुनी जा सकती है, जिसमें वह अपने पालतू डॉगी को पुचकारते हुए नमस्ते करने के लिए कह रहे हैं।
आपको बता दें कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के ट्वीट को रीट्वीट्स किए जाने में आए अप्रत्याशित उछाल पर सवाल उठाते हुए बीजेपी के कई दिग्गज नेता हमला बोल चुके हैं। इसके लिए न्यूज़ एजेंसी एएनआई की एक रिपोर्ट का सहारा लिया गया जिसमें दावा किया गया था कि राहुल के ट्वीट को विदेशों से फर्जी अकाउंट्स द्वारा रीट्वीट किया जा रहा है। न्यूज़ एजेंसी के मुताबिक, ये रीट्वीट्स कथित बॉट्स यानी सॉफ्टवेयर से किए जाने वाली फर्जी रीट्वीट थे।
-एजेंसी