Flipkart ने अपनी बिग सेल को लेकर दी नई टैगलाइन- अब मंहगाई गिरेगी

नई दिल्ली। ऑनलाइन शापिंग के दीवानों के लिए Flipkart फिर सेल लगाएगा। ऑनलाइन शापिंग के दीवानों के लिए फिल्पकार्ट एक बार फिर सेल लगाने जा रहा है. द बिग बिलियन डेज (The Big Billion Days) नाम से शुरू की जा रही यह सेल 20 से लेकर 24 सितंबर के बीच लगेगी.

बीबीडी 2017 के नाम से शुरू की जा रही इस सेल को लेकर Flipkart  कंपनी का कहना है कि वह इस बार मोबाइल, लैपटॉप, कैमरे और टीवी की बिक्री के लिए जबरदस्त ऑफर लेकर आ रही है.

20 तारीख से शुरू होने वाली इस सेल में घर के बाकी सामानों, फैशनेबल कपड़ों, फर्नीचर और ऐक्सेसरीज को भी सेल में शामिल किया जाएगा. वहीं एसबीआई के डेबिट और क्रेडिट कार्ड धारकों को शॉपिंग के वक्त इनके इस्तेमाल करने पर 10 फीसदी डिस्काउंट भी दिया जाएगा.

Flipkart  कंपनी ने कहा है कि कुछ खास एक्सक्लूसिव प्रॉडक्ट्स पर बिड ऐंड विन का ऑप्शन भी दिया जा रहा है.

बजाज फिनसर्व एंड क्रेडिट कार्ड के उपयोग पर नो कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन मिलेगा. फोनपे के जरिए खरीददारी पर 10 फीसदी कैसबैक मिलेगा. यह सुविधा केवल उन्हीं ग्राहकों को मिलेगी जो सामान की कीमत फोनपे के जरिए चुकाएंगे.

Flipkart  कंपनी ने अपनी इस सेल को लेकर टैग लाइन दी है- अब मंहगाई नहीं बचेगी. कंपनी ने अपनी सेल को दो भागों में बांटा है.

20 से 24 सितंबर तक फैशन, टीवी और अप्लायेंसेस और होम व फर्नीचर का सामान सेल में मिलेगा. 21 से 24 सितंबर के बीच मोबाइल, इलेक्ट्रॉनिक्स और ऐक्सेसरीज की सेल लगेगी.
-एजेंसी