राजीव एकेडमी के पांच विद्यार्थी ICICI में चयनित

मथुरा। राजीव एकेडमी फाॅर टेक्नालाॅजी एण्ड मैनेजमेंट में आयेदिन कैम्पस प्लेसमेंट हो रहे हैं। कम्पनियां विद्यार्थियों को नौकरी ऑफर कर रहीं हैं जिससे विद्यार्थियों में उत्साह और उमंग का माहौल है। इसी क्रम में ICICI प्रोडेंशियल कम्पनी द्वारा आयोजित प्लेसमेंट में एमबीए फाइनल ईअर के पांच विद्यार्थी प्रहलाद पाण्डे, नन्द किशोर पाण्डे, रवि कुमार, गरिमा अग्रवाल और राधा शर्मा को उच्च पैकेज पर जाॅब ऑफर लेटर प्रदान किये गए।

प्लेसमेंट कैम्प में चयन होने के बाद गरिमा अग्रवाल ने कहा कि एमबीए डिग्री प्राप्त करने के लिए हमने अध्ययन में शिक्षकों द्वारा बताए ज्ञान के बल पर यह सफलता प्राप्त की। जिससे भविष्य में कॅरियर बनाने में सरलता होगी।

छात्र प्रहलाद पाण्डे व रवि कुमार ने कहा कि माता-पिता द्वारा हम पर व्यय किया गया धन हमने व्यर्थ नहीं जाने दिया। हमारे सभी साथी छात्र इस बात से सीखें लें कि ज्ञान कभी बेकार नहीं जाता। अभिभावकों द्वारा व्यय किये धन को सार्थक करना भी एक कला है। ICICI कम्पनी के बारे में जानकारी देते हुए सीनियर एचआर ऐश्वर्य रस्तोगी ने सभी छात्रों की प्रशंसा की।

आरके ग्रुप के चेयरमैन डा. राम किशोर अग्रवाल ने सभी को आशीर्वाद देते हुए कहा कि विद्यार्थी अपनी सोच को हमेशा सकारात्मक बनाएं। किसी भी ज्ञानात्मक पक्ष के दो पहलू होते हैं। हमें उनके नकारात्मक पक्ष को प्रधानता नहीं देनी चाहिए। आप सभी विद्यार्थी सच्ची लगन और पूरी निष्ठा के साथ आगे बढ़ें। वाइस चेयरमैन पंकज अग्रवाल ने कहा कि विद्यार्थी स्वयं के ज्ञान को बहुमुखी बनाएं। जिससे आगे की दिशा तय हो सके।

एमडी मनोज अग्रवाल ने कहा कि अनुशासनात्क ज्ञान हमेशा विद्यार्थी को आश्चर्यजनक श्रेष्ठता प्रदान करता है।
निदेशक डा. अमर कुमार सक्सैना ने संतोष व्यक्त करते हुए कहा कि राजीव एकेडमी के यूजी व पीजी कोर्सों में अध्ययन करने वाले विद्यार्थियों को सभी कम्पनियां जाॅब आफॅर कराने के लिए इच्छुक हैं। यह हम सभी शिक्षकों, अभिभावकों व विद्यार्थियों समेत पूरे गु्रप के लिए अपार खुशी का विषय है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »