Independence Day पर सलमान खान की ‘भारत’ का पहला टीजर आया

नई दिल्‍ली। Independence Day पर सलमान खान की ‘भारत’ का पहला टीजर आ गया है। सलमान खान की फिल्म भारत अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। लेकिन इससे पहले ही 15 अगस्त को Independence Day के मौके पर सलमान ने अपनी इस फिल्म का पहला टीजर रिलीज कर दिया है।

 

इस टीजर में आपको सलमान की आवाज में सिर्फ एक डायलॉग सुनने को मिलेगा। जिसमें वो कह रहे हैं-“बाबू जी कहते थे- कुछ रिश्ते जमीन से होते है, और कुछ खून से.. मेरे पास दोनों ही थे…” टीजर के आखिर में आपको भारत का नक्शा दिखता है। जिससे ये साफ है कि ये फिल्म भारत और इंसानी रिश्तों पर आधारित होगी।

कैटरीना और दिशा से रोमांस करेंगे सलमान
इस फिल्म में सलमान खान की जोड़ी कैटरीना कैफ और दिशा पटानी के साथ जमेगी। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में तब्बू, नोरा फतेही, सुनील ग्रोवर भी अहम किरदार में दिखेंगे। सलमान खान इन दिनों माल्टा में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री और डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने हाल ही में फिल्म के बिहाइड-द-सीन्स वीडियो शेयर किए हैं।

सलमान खान की अगली फिल्म ‘भारत’ की कहानी 60 और 70 के दशक की रूसी सर्कस के इर्दगिर्द घूमती है जिसके लिए दिशा और सलमान लंबे समय से अपनी भूमिकाओं के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं। फिल्म में ट्रैपिप डांसर की भूमिका निभाने वाली दिशा ने दुनिया भर से सर्कस कलाकारों की मदद से इस कलाकारी को सीखा है। ‘भारत’ की कहानी 1947 के भारत-पाकिस्तान विभाजन के दौरान एक बेटे के अपने पिता को किए गए वादे पर आधारित है।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »