अजय देवगन की क्राइम ड्रामा सीरीज Rudra का फर्स्‍ट लुक रिलीज

मुंबई। बॉलीवुड एक्‍टर अजय देवगन डिजिटल डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर क्राइम ड्रामा सीरीज ‘रुद्र- द ऐज ऑफ डार्कनेस’ (Rudra-The Edge Of Darkness) में नजर आने वाले हैं। इस सीरीज में अजय देवगन एक बार फिर पुलिस अफसर के किरदार में नजर आएंगे। सीरीज का फर्स्‍ट लुक पोस्‍टर सामने आ गया है। मंगलवार को अजय देवगन ने सीरीज का डिजिटल पोस्‍टर जारी किया है। इस सीरीज की शूटिंग जल्‍द ही मुंबई में शुरू होने वाली है। हालांकि, इसकी रिलीज डेट के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है लेकिन इतना तय है कि यह सीरीज 2021 में रिलीज हो जाएगी।
‘रुद्र- द ऐज ऑफ डार्कनेस’ का निर्माण एप्लॉज एंटरटेनमेंट और बीबीसी स्टूडियोज मिलकर कर रहे हैं। अजय देवगन अपनी पहली डिजिटल सीरीज को लेकर खासे उत्‍साहित हैं। वह कहते हैं, ‘मेरी हमेशा से कोशिश रही है कि काबिल लोगों के साथ बेहतरीन काम करूं। रुद्र- द ऐज ऑफ डार्कनेस की कहानी में सस्‍पेंस और थ्र‍िल है। यह दर्शकों को बांधकर रखेगी।’ बड़े पर्दे पर ‘सिंघम’ जैसे सुपकॉप की भूमिका निभाने वाले अजय कहते हैं, ‘पुलिस वाले का किरदार मेरे लिए नया नहीं है लेकिन इस बार मेरा रोल ग्रे कैरेक्‍टर के साथ ज्‍यादा डेप्‍थ और डार्क है।’
ब्रिटिश क्राइम सीरीज ‘लूथर’ का रीमेक
अजय देवगन इससे पहले बतौर प्रोड्यूसर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर चुके हैं। उनकी होम प्रोडक्शन फिल्म ‘त्रिभंग’ और ‘द बिग बुल’ पहले ही रिलीज हो चुकी है। ‘रुद्र- द ऐज ऑफ डार्कनेस’ ब्रिटिश साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा सीरीज लूथर (Luther) का रीमेक है। नील क्रॉस के अंग्रेजी सीरीज में इदरिस एल्बा ने डीसीआई जॉन लूथर का रोल निभाया है जबकि एलिस मोर्गन रूथ विल्सन के रोल में थीं। इस सीरज के अभी तक पांच सीजन आ चुके हैं।
‘रुद्र’ और ‘भुज’ का फैन्‍स को है इंतजार
‘रुद्र’ की कहानी को मेट्रो शहर और हिंदुस्‍तानी परिवेश के हिसाब से बनाया गया है। एप्लॉज एंटरटेनमेंट के सीईओ समीर नायर कहते हैं, ‘रुद्र- द ऐज ऑफ डार्कनेस’ हमारा सबसे बड़ा शो है, जिसमें अजय देवगन लीड रोल में हैं। यह सीरीज इसी साल रिलीज होगी।’ इसके अलावा अजय देवगन की ‘भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया’ भी रिलीज की तैयारी कर रही है। यह सीरीज और फिल्‍म दोनों ही ‘डिज्‍नी-हॉटस्‍टार’ पर रिलीज होगी।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *