अजय देवगन की फ़िल्म Maidaan का फर्स्ट लुक आया

नई द‍िल्ली। खेलों पर आधार‍ित फ‍िल्मों की श्रृंखला में अजय देवगन की आने वाली फ़िल्म Maidaan ने भी अपना नाम जोड़ ल‍िया है, आज Maidaan का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है।

तानाजी द अनसंग वॉरियर से साल की शुरुआत करने वाले अजय देवगन अंत इस फ़िल्म के ज़रिए करेंगे। लुक के साथ अजय देवगन ने इसकी रिलीज़ डेट के बारे में बता दिया है। फुटबाल के ऊपर आधारित मैदान 27 नवंबर को पर्दे पर उतरेगी। इसके बारे में अजय देवगन ने ट्वीट करके बताया।

अजय देवगन ने लिखा कि अगले मैदान के लिए तैयार हो जाइए। इस पोस्टर में कीचड़ भरा मैदान दिख रहा है, जिसमें खिलाड़ी फुटबाल के साथ नज़र आ रहे हैं। इस फ़िल्म में अजय देवगन भारतीय फुटबाल टीम के कोच और मैनेजर सैयद अब्दुल रहीम के रूप में दिखेंगे।

कौन थे सैयद अब्दुल रहीम

भारतीय फुटबाल टीम के कोच और मैनेजर सैयद अब्दुल रहीम के निर्देशन ने टीम इंडिया ने साल 1962 में एशिएन गेम्स में फुटबाल में गोल्ड जीता था। इसे अलावा उनके ही निर्देशन में टीम इंडिया ने 1965 में मेलबर्न में हुए ओलपिंक में सेमीफाइनल तक का सफ़र तय किया था। हालांकि, भारतीय टीम कोई भी मेडल जीतने में असफल रही। वहीं ब्रॉन्ज़ मेडल से भी चूक गयी। यह वह दौर था, जब भारतीय फुटबाल टीम अपने गोल्डन पीरियड में थी। इसके बाद टीम कभी ओलंपिक में इस पोजिशन तक नहीं पहुंच सकी।

इन प्रोजक्ट में व्यस्त अजय देवगन

अजय देवगन साल की शुरुआत में तानाजी द अनसंग वॉरियर के जरिए शानदार सफलता मिली है। इसके बाद वह भुज द प्राइड ऑफ़ इंडिया ने नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वह कई फ़िल्में और वेब सीरीज़ प्रोड्यूस कर रहे हैं। वह, छलांग और बिग बुल को प्रोड्यूस कर रहे हैं। वह त्रिभंगा नाम से एक वेब सीरीज़ भी प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके अलावा कुछ फ़िल्मों उनका गेस्ट एपीयरिएंस भी नजर आएगा।

– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *