बकाया बिजली बिलों का सरचार्ज समाप्त करना ऐतिहासिक निर्णय: रविकान्त गर्ग

Modi's rally in Agra Will Historically, appeal to take part in large numbers to rally
बकाया बिजली बिलों का सरचार्ज समाप्त करना ऐतिहासिक निर्णय: रविकान्त गर्ग

मथुरा। प्रदेश के पूर्व उर्जा राज्य मंत्री एवं उ0प्र0 उद्योग व्यापार मंडल के प्रान्तीय वरिष्‍ठ उपाध्यक्ष रविकान्त गर्ग ने प्रदेश की योगी सरकार द्वारा उर्जा के क्षेत्र में प्रदेश के सभी वगों को लाभ पहुंचाने के लिये उठाये गये कदमों एवं निर्णयों की प्रशंसा करते हुये प्रदेश के इतिहास में ऐतिहासिक निर्णय करार दिया है।
पूर्व उर्जा राज्य मंत्री श्री गर्ग ने प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ एवं उर्जा मंत्री श्री श्रीकान्त शर्मा के प्रति प्रदेश की जनता एवं व्यापारीयों की ओर से आभार प्रकट करते हुये दावा किया है है कि प्रदेश में सभी वर्गो एवं विद्युत की श्रेणीयों से बकाया सरचार्ज समाप्त करने के निर्णय से लघु एवं कुटीर उद्यमी, व्यापारी, किसान, घरेलू विद्युत के उपभोक्ता आदि सभी लाभान्वित होंगे एवं उनके बकाया बिजली बिलों में 25 प्रतिशत से 40 प्रतिशत तक की कमी हो जायेंगी।
श्री गर्ग ने बताया कि किसानों पर 10 हजार से अधिक बकाया होने पर सरचार्ज समाप्ति के बाद भी एक साल के आन्दर 4 किष्तों में बकाया का भुगतान तथा शहरी क्षेत्रों को 24 घण्टे, कस्बों में 20 घण्टे एवं ग्रामीण क्षेत्रों को 18 घण्टे बिजली सप्लाई एवं 48 घण्टे में खराब ट्रांसफार्मर को बदलने वाला निर्णय ऐतिहासिक एवं जनता को अनेक समस्यायों से छुटकारा दिलाने वाला है।
श्री गर्ग ने सभी श्रेणी के उपभोक्तायों से सरकारी घोशित छूटों का लाभ उठाने एवं भीषण गर्मी में आवश्‍यकतानुसार बिजली उपयोग करने का अनुरोध किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *