रिलीज हो गया Kangana की फिल्म मणिकर्णिका का ट्रेलर

मुंबई। Kangana की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika the queen of jhansi) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। Kangana के फैंस को लंबे समय से इसका इंतजार था जो आखिरकार अब जाकर खत्म हो पाया है। ट्रेलर दमदार है। इसमें आपको रानी लक्ष्मी बाई के बचपन से लेकर शादी और फिर अंग्रेजों से लड़ने वाली मर्दानी के अलग अलग रूप देखने को मिलेंगे। ट्रेलर रिलीज से पहले लगातार फिल्म के स्टार कास्ट का लुक रिवीज किया जा रहा था।

देखें ट्रेलर-

ट्रेलर में झांसी की रानी के रूप में कंगना रनौत का एक निडर और साहसी रूप नजर आ रहा है। फिल्म में झांसी की रानी के रूप में कंगना के क्या तेवर और दांव-पेंच होंगे, यह इस ट्रेलर से साफ जाहिर हो गया है। फिलहाल फैंस इस ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं। ट्विटर पर कंगना की फिल्म का ये ट्रेलर ट्रेंडिंग में बना हुआ है। मणिकर्णिका में रानी लक्ष्मीबाई के बचपन से लेकर शादी और अंग्रजों से जंग तक की कहानी दिखाई जाएगी।

वैसे तो बचपन से ही हम सभी ने रानी लक्ष्मी बाई की बहादुरी के किस्से सुने है लेकिन फिल्म में ये सब देखने का अनुभव आपको कंगना की फिल्म से मिल सकता है। इस फिल्म कंगना ने मनु से रानी लक्ष्मीबाई बनने तक का सफर निभाया है। फिल्म के लिए उन्होंने सारी ताकत झोंक दी। इतना ही नहीं खबर हैं कि इस फिल्म के लिए कंगना ने 14 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। निर्देशक कृष के फिल्म के बीच से चले जाने के बाद कंगना ने पैच वर्क सहित फिल्म के कई शूट्स अपने डायरेक्शन में पूरे करवाए।

फिल्म में विलेन डैनी डेन्जोंगपा गुलाम गौस खान की भूमिका में हैं। बता दें गुलाम गौस खान रानी लक्ष्मीबाई के मुख्य कमांडर थे और जब झांसी के किले पर अंग्रेज अधिकार करने पहुंचे तब उनके नेतृत्व में ही रानी के तोपचिओ ने ब्रिटिश खेमे में खलबली मचा दी थी। इसके अलावा फिल्म में जिशू सेनगुप्ता महाराजा गंगाधर राव बने हैं। फिल्म में 150 साल पुराने हथियारों का इस्तेमाल किया गया है। फिल्म का बजट 225 करोड़ जा रहा है।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *