खट्टे-मीठे अनुभवों से साक्षात्कार कराएगी फिल्म 40Plus

40Plus नाम अपने आप में एक पहेली है

मुंबई।  कुछ फिल्मों के नाम उसकी कहानी के बारे में कुछ नहीं कहते। एक जिज्ञासा, एक क्यूरोसिटी छोड़ जाते हैं। दर्शक सोचता रहता है कि आखिर क्या होगा इस फिल्म में? रोमांटिक फिल्म है या काॅमेडी है? हाॅरर है या सोशल? 40Plus नाम भी कुछ ऐसे ही सवाल छोड़ देता है।

यशबाबू इंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं ”ए डाॅटर्स टेल पंख”” फेम निर्माता, निर्देशक राजिंदर कुमार वर्मा। अपनी पहली ही फिल्म से सामाजिक गलियारों में प्रतिष्ठा पा चुके राजिंदर कुमार वर्मा की यह तीसरी फिल्म है लेकिन इस फिल्म का विषय अलग है।

इतना अलग कि आप कल्पना भी नहीं कर पाएंगे कि यह फिल्म उन्हीं राजिंदर कुमार वर्मा की है जिन्होंने ”ए डाॅटर्स टेल पंख” का निर्देशन किया था।

40Plus नाम अपने आप में एक पहेली है, जिसका उत्तर अब तक सिर्फ और सिर्फ निर्देशक राजिंदर कुमार वर्मा के पास है।

मिस्टर वर्मा कहते हैं कि इस फिल्म का नाम जितना यूनिक है, इसकी स्टोरी भी उतनी ही यूनिक है लेकिन इस फिल्म केे नाम से आप इसकी विषय—वस्तु का अंदाजा नहीं लगा पाएंगे।

उन्होंने कहा कि अभी हमने मशहूर आइटम डांस नंबर सिंगर रितु पाठक के साथ एक गाना रिकाॅर्ड किया है जिसका संगीत विशाल ने दिया है। गाने केे बोल हैं…इश्क दा अचार बड़ा खट्टा खट्टा होंदा ए…..अब सोचिए कि कैसी हो सकती है ये फिल्म। इस गाने को अनामिका गौड़ ने लिखा है, जो कुरुक्षेत्र की बेटी हैं।

मिस्टर वर्मा के अनुसार यह फिल्म खट्टे से मीठे और मीठे खट्टे अनुभवों से लेकर जिंदगी के कड़वे अनुभवों सेे साक्षात्कार करवाएगी। शूट लगभग पूरा हो चुका है और जल्द ही अक्तूबर में इस फिल्म 40Plus को देखने का मौका दर्शकों को मिलेगा।

-अनिल बेदाग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »