Fast bowler भुवनेश्वर कुमार आज दूल्हा बन ऐसे दिख रहे हैं

मेरठ। Fast bowler भुवनेश्वर कुमार आज दूल्हा बन ऐसे दिख रहे हैं, वे नूपुर नागर के साथ आज सात फेरे लेंगे। टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। नुपूर नागर और भुवी आज सात फेरे लेंगे। मेरठ में दोनों की शादी की खास तैयारियां की गई हैं। भुवी की घुड़चढ़ाई हो चुकी है। हमारे पास भुवी की घुड़चढ़ाई का एक्सक्लूसिव वीडियो और तस्वीरें हैं। शादी आज है, जबकि हल्दी, मेहंदी और संगीत का फंक्शन 22 नवंबर को था।

भुवी और नुपूर के संगीत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई हैं। भुवी के संगीत का फंक्शन मेरठ स्थित होटल ब्रॉडवे इन में महिला संगीत हुआ था इसमें रिश्तेदारों के साथ भुवी और उसके दोस्तों ने खूब धमाल मचाया। भुवी के संगीत फंक्शन में उनके बचपन के दोस्त और तमाम रिश्तेदार शामिल हुए। भुवी की घुड़चढ़ी गंगानगर स्थित जीपी-44 उनके घर से ही हुई और दिन में शादी का प्रोग्राम रखा गया है।

श्रीलंका के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज से ब्रेक लेकर भुवी शादी के लिए मेरठ पहुंचे हैं। जबकि श्रीलंका के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट मैच में भुवी टीम में शामिल थे। आपको बता दें कि भुवी और नूपुर की शादी गुरुवार को बाईपास स्थित होटल ब्राउरा में होगी। घुड़चढ़ी और दिन में शादी के बाद शाम 4 बजे तक विदाई समारोह का प्रोग्राम है। इसके बाद उसी जगह पर रात को 8 बजे से रिसेप्शन होगा। वहीं 30 नवंबर को दिल्ली में रिसेप्शन होगा।

Fast bowler भुवनेश्वर कुमार और नूपुर नागर की शादी की खास तैयारियाां की गई हैं। -एजेंसी