शिल्‍पा के फोटो पर फराह खान का कमेंट, ‘ज्वालामुखी के आगे भी एक ज्वालामुखी है’

शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह जलते हुई ज्वालामुखी की ओर उंगली दिखाती नजर आ रही हैं। यह तस्वीर लाइव ज्वालामुखी विसुवियस माउंट की है।
शिल्पा शेट्टी इंस्टाग्राम पर काफी ऐक्टिव हैं और अपने अकाउंट पर ऐसी-ऐसी तस्वीरें पोस्ट किया करती हैं, जिसे देखकर किसी को भी जलन महसूस हो। शिल्पा अक्सर ट्रैवल करती रहती हैं और नई-नई चीजें एक्सप्लोर करती हैं, जिसकी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करना वह कभी मिस नहीं करतीं फिर चाहे वह किसी खास जगह का वीडियो हो, जानवरों या पक्षियों का या फिर किसी खास डिश का।
शिल्पा शेट्टी इन दिनों इटली में छुट्टियां मना रही हैं। उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें जलता हुआ यानी लाइव ज्वालामुखी नजर आ रहा है। दरअसल, यह ज्वालामुखी विसुवियस माउंट है जो नेपल्स, इटली से 9 किलोमीटर दूर है।
शिल्पा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, ‘कितनी बार कह सकते हैं कि मैं लाइव/ऐक्टिव ज्वालामुखी के पास से गुजरा/गुजरी! मैं गुजरी हूं…नेपल्स में एंट्री करते हुए।
वैसे तो इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही लोगों ने खूब लाइक्स और कमेंट किए और महज कुछ घंटों में 4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले। हालांकि, जिनका कमेंट सबसे ज्यादा चर्चा में रहा वह थीं फराह खान। फराह खान ने शिल्पा की इस तस्वीर पर कमेंट करते लिखा है, ‘ज्वालामुखी के आगे भी एक ज्वालामुखी है।’ वरुण धवन ने इस तस्वीर पर फायर वाली इमोजी के साथ कमेंट किया है।
कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें आई थीं कि एक्‍टर दिलजीत दोसांझ ने यामी गौतम के साथ एक कॉमिडी फिल्‍म साइन की है और तब प्रोड्यूसर रमेश तौरानी बताया था कि फिल्‍म में एक और एक्‍ट्रेस अहम किरदार में दिखेगी। अब खबर आई है कि शिल्पा शेट्टी इस फिल्म के लिए चुनी गई हैं।
इस डिवेलपमेंट से जुड़े एक सूत्र ने बताया, ‘शिल्‍पा फिल्‍म में राइटर का रोल अदा कर रही हैं। लंदन और ग्रीस में एक महीने की छुट्टी मनाने के बाद वह अगस्‍त के पहले हफ्ते में मुंबई लौट आएंगी और फिर तुरंत फिल्‍म की शूटिंग शुरू करेंगी। शिल्‍पा इसे लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं।’
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »