मैडम तुसाद म्यूज‍ियम में सुशांत का स्टैच्यू लगवाने को चलाया अभियान

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों द्वारा अब लंदन के मैडम तुसाद म्यूज‍ियम में स्टैच्यू लगवाने को अभ‍ियान चलया जा रहा है ज‍िसे शेखर सुमन का भी साथ म‍िला है।

14 जून को असामयिक निधन के बाद से स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत के लिए फिल्म अभिनेता शेखर सुमन न्याय की मांग कर रहे हैं। अब जब दिवंगत अभिनेता के प्रशंसक लंदन के मैडम तुसाद में सुशांत की प्रतिमा लगाने की मांग कर रहे हैं। शेखर सुमन ने भी इस मांग का समर्थन किया हैंl सुशांत सिंह राजपूत मुंबई आवास में मृत पाए गए थे।

अभिनेता के आकस्मिक निधन के बाद कई प्रशंसकों ने लंदन के मैडम तुसाद मोम संग्रहालय को पत्र लिखकर सुशांत की मोम की प्रतिमा लगाने की मांग की है। अब जब दिवंगत सुशांत के प्रशंसक लंदन के मैडम तुसाद में सुशांत की प्रतिमा लगाने की मांग कर रहे हैं, वरिष्ठ अभिनेता शेखर सुमन ने इस पर प्रतिक्रिया दी हैं और अपनी राय शेयर की हैं।

ट्विटर पर शेखर सुमन ने ट्वीट किया, ‘मैडम तुसाद लंदन में सुशांत की एक प्रतिमा, युवा अभिनेता को अमर बनाने का एक महान विचार है। अगर हम वहां कुछ अवांछनीय लोगों को लगा सकते है तो सुशांत का क्यों नहीं?’ ट्वीट में शेखर सुमन ने लंदन में मैडम तुसाद में स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत की एक मूर्ति लगाने के बारे में उल्लेख किया। शेखर ने अपने ट्वीट में उल्लेख किया कि कैसे मैडम तुसाद लंदन में सुशांत की एक मूर्ति लगाने का विचार महान है। उन्होंने कहा कि सुशांत की मोम की प्रतिमा उन्हें अमर बनाने के लिए एक शानदार विचार है।

शेखर सुमन ने अपने ट्वीट में बॉलीवुड हस्तियों पर कटाक्ष भी किया है। शेखर ने कहा कि लंदन के मैडम तुसाद में कुछ ‘अवांछनीय लोग’ हो सकते हैं, तो सुशांत की मूर्ति क्यों नहीं हो सकती। इसके बाद शेखर सुमन ने हैशटैग का उपयोग कर ट्वीट का समापन किया है। इस बीच शेखर सुमन ने सुशांत को न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर एक ऑनलाइन अभियान शुरू किया है। सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड अभिनेता थेl वह कई फिल्मों में काम कर चुके थे।

– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *