नामी कंपनियों ने किया समुद्र के अंदर सम्मेलन

Famous companies did the conference in the sea
नामी कंपनियों ने किया समुद्र के अंदर सम्मेलन

नई दिल्ली। नामी कंपनियों ने 35 मिनट तक समुद्र के अंदर सम्मेलन के आयोजन में हिस्सा लिया।
सोमवार को कोवलम में ग्रोव बीच के अंदर मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस सम्मेलन में पांच कंपनियों के प्रमुखों ने हिस्सा लिया।

हेमा मेनन यूएसटी ग्लोबल की केंद्र प्रमुख,  दिनेश पी थाम्पी उपाध्यक्ष टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज, एवन मॉबिलिटी सॉल्यूशंस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रनी थॉमस जाचिर्या, श्याम कुमार कंटेंट मैनेजर न्यूलिक्स और राजगोपाल अय्यर यूडीएस ग्रुप ऑफ होटल के सीईओ यहां बतौर प्रतिभागी रहे।

यह सम्मेलन बॉन्ड सफारी और उदय समुद्र होटल द्वारा आयोजित किया गया था। इसका शीर्षक ‘महासागर प्रेम’ था, जिसका उद्देश्य समुद्री जीवन की रक्षा के लिए दीर्घकालिक योजना का प्रारूप तैयार करना है।

बॉन्ड सफारी के प्रबंध निदेशक जैक्सन पीटर ने कहा, ‘बहुत से लोग इस बात से अंजान होंगे कि महासागर प्रोटीन का विश्व का सबसे बड़ा स्रोत है। इसके साथ ही उन्होंने बताया,’करीब 9 मिलियन टन प्लास्टिक अक्सर समुद्र में डाल दिया जाता है।’

प्रतिभागियों ने करीब 35 मिनट समुंद्र में अंदर बिताया और समुद्री पारिस्थितिकी तंत्र की सुरक्षा का समर्थन किया। टीसीएस के दिनेश पी थाम्पी ने कहा, ‘यह हम सब का दायित्व है कि समुद्र को गंदा होने से बचाए।’
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *