ATS में सबकुछ ठीक नहीं, अब इंस्पेक्टर द्वारा इस्तीफे की पेशकश से उठे सवाल

लखनऊ। ATS में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा, आज एक इंस्पेक्टर यतीन्‍द्र शर्मा द्वारा की गई इस्तीफे की पेशकश से सवाल उठ रहे हैं कि अफसरों की कुव्‍यवस्‍था एटीएस की कार्यप्रणाली व रिजल्‍ट्स पर भारी पड़ती दिखाई दे रही है।

गौरतलब है कि एडीशनल एसपी राजेश साहनी की मौत के बाद से ATS पर तमाम सवाल खड़े हो रहे थे। इन सबके के बीच एटीएस में तैनात इंस्पेक्टर यतीन्द्र शर्मा ने बुधवार रात डीजीपी से अपने इस्तीफे की पेशकश कर दी। इंस्पेक्टर यतीन्द्र शर्मा के इस कदम से एटीएस में हड़कम्प मच गया है। यतीन्द्र शर्मा ने अपने इस्तीफे में ATS के शीर्ष अधिकारियों पर कुव्यवस्था उत्पन्न करने समेत कई संगीन आरोप लगाए हैं।

वर्ष 2001 बैच में भर्ती हुए यतीन्द्र शर्मा को श्रेष्ठ कार्य के लिए राष्ट्रपति का वीरता मेडल भी मिल चुका है। यतीन्द्र ने अपने इस्तीफे में जिक्र किया है कि एएसपी राजेश साहनी जैसे ईमानदार अधिकारी का एटीएस के इन भ्रष्ट अधिकारियों की नजरों में कोई मूल्य नहीं था। यह अधिकारी अपने कनिष्ठ कर्मचारियों को तनाव देते हैं, प्रताड़ित करते हैं और प्रारंभिक जांचों को आधार बनाकर परेशान करते हैं।

यतीन्द्र ने संभावना जताई है कि राजेश साहनी ने इन्हीं अधिकारियों द्वारा किए गए भेदभाव, अन्याय व अकुशल नेतृत्व से त्रस्त होकर आत्महत्या की है। उनका आरोप है कि ATS में ट्रांसफर को लेकर कुछ सिपाही भी परेशान हैं।
-Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »