इटावा: सड़क किनारे खाई में गिरी तेज रफ्तार डीसीएम, 10 की मौत

कानपुर। इटावा में अचानक श्रद्धालुओं से भरी से डीसीएम असंतुलित होकर पलट गई, इस दौरान दस लोगों की मौके पर मौत हो गई। ये सभी लोग लखना देवी मंदिर के दर्शन करने के लिए पिनहाट-आगरा से आ रहे थे। इससे लोगों में चीख पुकार मच गई। लोगों की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने सभी को डीसीएम से बाहर निकाला और आनन फानन में अस्पताल में पहुंचाया। घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। घायलों को अस्पातल भेजने के लिए कई एंबुलेंस को फोन किया गया। हादसे में तीन दर्जन से अधिक लोगों के घायल होने की संभावना जताई जा रही है।

Etawah: High-speed DCM fell into a roadside ditch, killing 10
Etawah: High-speed DCM fell into a roadside ditch, killing 10

थाना बढ़पुरा क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत कसौआ में डीसीएम सड़क किनारे खाई में जा गिरी। डीसीएम में श्रद्धालु लखना देवी मंदिर के दर्शन करने जा रहे थे, तभी अचानक डीसीएम का संतुलन बिगड़ जाने के कारण वह 25 फीट गहरी खाई में जा गिरी, जिससे हा-हाकार मच गया। ग्रामीणों की सूचना पर थाना बढ़पुरा प्रभारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने तत्काल लोगों को बाहर निकलवाया।

एसएसपी डॉ. ब्रजेश कुमार सिंह भी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने रस्सी डालकर लोगों को खाई से निकलवाया और जिला अस्पताल इलाज के लिए भिजवाया गया है। एसएसपी डॉ. ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना में दस लोगों की मौत हो गई है और करीब तीन दर्जन लोग घायल हैं। यह सभी लोग लखना देवी मंदिर के दर्शन करने के लिए पिनहाट-आगरा से आ रहे थे। उन्होंने बताया कि अभी मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। थोड़ी देर में पहचान हो जाएगी। सभी घायलों को पहले इलाज मुहैया कराया जा रहा है।
– एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *