काले हिरण से बचे तो जंगली सूअर के शिकार में फंसे सैफ अली खान

काले हिरण के शिकार में फंसे सलमान खान को क्या कुछ सहन नहीं करना पड़ा। उनके साथ सैफ अली खान भी थे लेकिन वह बच निकले परंतु लेकिन सैफ अली खान अब ऐसे ही एक अन्‍य मामले में फंस गए हैं। यह मामला जंगली सूअर के शिकार से जुड़ा है। इसके लिए सैफ के एजेंट को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद सैफ का बयान लिया गया।
इंटरपोल द्वारा जारी नोटिस को मानते हुए मुंबई क्राइम ब्रांच ने एक्टर सैफ अली खान का बयान दर्ज किया है। बुल्गारिया सरकार ने हाल ही में इंटरपोल को एक जंगली सूअर शिकार मामले में सैफ अली खान का बयान लेने को कहा था। सूत्रों के अनुसार सैफ का बयान गवाह के रूप में दर्ज किया गया है। एक अधिकारी ने बताया कि इस महीने के शुरू में मुंबई क्राइम ब्रांच की एक टीम ने सैफ का इस मामले को लेकर बयान रिकॉर्ड किया।
हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि इस बयान को सीबीआई के पास अभी भेजा गया या नहीं। ऐसा इसलिए क्‍योंकि भारत में सीबीआई ही इंटरपोल की नोडल एजेंसी है।
रिपोर्ट के मुताबिक बुल्‍गारिया की पुलिस ने उस एजेंट को पकड़ा है, जिसने एक्‍टर के लिए हंटिंग प्रोग्राम का आयोजन कराया था लेकिन इसके लिए जरूरी लाइसेंस और परमिट कथित रूप से नहीं लिए गए थे।
सूत्र ने बताया कि बुल्गारिया पुलिस द्वारा जांच किए जाने वाले एक शिकार मामले में सैफ गवाह हैं। क्राइम ब्रांच ने सैफ का बयान रिकॉर्ड किया है। यूनिट से मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों की एक टीम ने सैफ के घर दौरा किया और उनका बयान दर्ज किया। इसके अलावा यह भी खबर मिली है कि बुल्गारिया पुलिस ने एक एजेंट को हिरासत मे लिया जिसने सैफ के लिए जंगली सूअर का शिकार किया था लेकिन इसके लिए उसने आवश्यक लाइसेंस और परमिट कथित रूप से नहीं लिया था।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »