KD Dental कालेज के युवाओं ने ‘स्पर्धा‘ प्रतियोगिता में दिखाया जोश

मथुरा। KD Dental कालेज के एनुअल स्पोर्टस मीट-2019 यानी कि खेल उत्सव स्पर्धा में छात्र-छात्राओं के बीच अतुलनीय जोश और उत्साह दिखा। कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्य अतिथि और राजीव इंटरनेशनल स्कूल के प्रधानाचार्य शैलेंद्र ग्रेवाल और डीन डा. मनेश लाहोरी ने मां सरस्वती के समक्ष दीप जलाकर किया।

उद्घाटन से पूर्व पुलवामा में सीआरपीएफ के 40 शहीद वीर सपूतों को दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई। वार्षिक खेलकूद के बीते दिवस शुरु हुए कार्यक्रमों में वीर सपूत शहीदों को सलामी देते लगे हुए कटआउट और फलैक्स खिलाडियों में जोश और उत्साह का संचार करते दिखे।

आरके एजुकेशन हब के चैयरमेन डा. रामकिशोर अग्रवाल, वाइस चैयरमेन पंकज अग्रवाल और एमडी मनोज अग्रवाल बोले-मन और मस्तिष्क को स्वस्थ रखने को खेलें छात्र-छात्रा

KD Dental के डीन डा. मनेश लाहोरी और मुख्य अतिथि शैलेंद्र ग्रेवाल ने कहा कि खेलकूद छात्र-छात्राओं के लिए काफी महत्वपूर्ण हैं। इससे शरीर तो स्वस्थ रहता ही है। मन भी पुस्तकों पर ज्यादा एकाग्र रहता है। इसी से खेलकूद को शिक्षण का ही एक हिस्सा माना जाता है। सभी छात्र-छात्राओं को खेलकूद पर भी पर्याप्त देना चाहिए। ये खेलकूद एक सप्ताह तक चलेंगे।

आरके एजुकेशन हब के चैयरमेन डा. रामकिशोर अग्रवाल, वाइस चैयरमेन पंकज अग्रवाल और एमडी मनोज अग्रवाल ने कहा कि हब के सभी संस्थान छात्र-छात्राओं के बहुमुखी विकास के लिए खेलकूद समेत अन्य प्रतियोगिताओं को आयोजन कराते रहते हैं। जो वर्ष पर्यन्त जारी रहते हैं। इन खेलकूद के कार्यक्रमों में संस्थानों के अधिकांश छात्र-छात्रा प्रतिभाग करते हैं। उन्होंने छात्र-छात्राओं से अपील की कि वे मन और मस्तिष्क को स्वस्थ रखने के लिए प्रतियोगिताओं और खेलकूदों में प्रतिभाग करते रहें।

एनुअल स्पोर्टस मीट-2019 यानी कि खेल उत्सव स्पर्धा के आयोजन में डा. डीजे भास्कर, डा. गोपा कुमार, डा. शिशिर मोहन, डा. उमेश, डा. जीतेन्द्र केडी, डा. कुलदीप आदि उपस्थित रहे। इस स्पर्धा के आयोजन में स्पोर्ट ऑफिसर सोनू शर्मा, स्पर्धा कोर्डिनेटर डा. अजय नागपाल एवं प्रशासनिक अधिकारी नीरज छापरिया आदि का प्रमुख रुप से सहयोग रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »