इंग्लिश फुटबॉल खिलाड़ी Theo Walcott ने बनवाया ऊं नम: शिवाय का टैटू

नई दिल्ली। इंग्लिश प्रीमियर लीग (English Premier League) में आर्सेनल (Arsenal) से खेलने वाले ब्रिटिश फुटबॉलर Theo Walcott ने अपनी पीठ पर भगवान शिव के बीजमंत्र ‘ऊं नम: शिवाय’ का टैटू बनवाया है.

हिंदी भाषा में टैटू बनवाने वाले विदेशी खिलाड़ियों की फेहरिस्त में अब एक और खिलाड़ी का नाम शामिल हो गया है. इससे पहले इंग्लैंड के स्टार फुटबॉलर डेविड बैकहम ने अपनी बाजू पर अपनी पत्नी ‘व्हिक्टोरिया’ लिखवाया था. इसके अलावा रूस की टेनिस स्टार मारिया शारापोवा ने भी अपनी गर्दन पर हिंदी में ‘जीत’ लिखवाया था.

अब इंग्लिश फुटबॉल खिलाड़ी थियो वाल्कोट ने अपनी पीठ पर ओम नमः शिवाय मंत्र का टैटू लिखवाया है. आर्सेनल की टीम इंग्लिश प्रीमियर का खिताब जीत पाती है या नहीं यह अलग बात है लेकिन थियो ने अपने टैटू के चलते लाखों भारतीय फुटबॉल फैन्स की दिल जरूर जीत लिया है.

वाल्कोट ने ट्विटर पर अपने इस नए टैटू के साथ फोटो शेयर की है. फोटो में वाल्कोट अपनी पीठ दिखते हुए लिखते है ‘अपना दिल खोलो, डर, नफरत या जलन को खत्म करो ताकि कभी ना खत्म होने वाली खुशी को अनुभव कर सको.’

फोटो में वाल्कोट की दोनों बाजूओं पर पहले से बने टैटू भी दिख रहे है. जिससे पता चलता है कि आर्सेनल के इस खिलाड़ी को टैटू बनवाने का शौक है. इससे पहले थियो वाल्कोट ने अपनी दाईं कलाई पर संस्कृति में कुछ शब्द लिखा टैटू बनवाया हुआ है.

आपको बता दें कि इंग्लिश प्रीमियर लीग 2017-18 के 26वें सेशन का आगाज 11 अगस्त से हो रहा है ये लीग 13 मई 2018 तक चलेगी. 26वें सेशन में आर्सेनल (Arsenal) का पहला मैच लीसेस्टर सिटी के साथ शनिवार 12 अगस्त को खेला जाएगा.
-एजेंसी