BSA College के बाहर से अतिक्रमण शीघ्र हटेगा: डॉ ललित

मथुरा। ब्रज यातायात एवं पर्यावरण जागरूकता समिति रजि. उत्तर प्रदेश ने BSA कॉलेज के नवनियुक्त प्राचार्य डॉक्टर ललित मोहन शर्मा का आज जोशीला स्वागत किया। डॉक्टर ललित मोहन शर्मा के द्वारा कॉलेज की उन्नति के लिए किए गए प्रयासों की समिति के द्वारा प्रशंसा की गई।

इस अवसर पर स्थानीय पार्षद महिला प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती श्वेता शर्मा ने बीएसए कॉलेज के आसपास रहने वाले अंधेरे से न‍िपटने के लिए अपनी ओर से प्रकाश व्‍यवस्‍था कराने का भरोसा दिया गया। प्रदेश अध्यक्ष विनोद दीक्षित ने बीएसए के आसपास आए दिन लगने वाले जाम से अवगत कराया|

प्राचार्य डॉ ललित मोहन शर्मा ने समिति का आभार व्यक्त करते हुए कहा क‍ि कॉलेज को बदले हुए रूप में सभी लोग देखेंगे जिसकी शुरुआत मेरे द्वारा हो चुकी है आगे भी मेरे प्रयास जारी रहेंगे। मुख्‍य सड़क पर लोगों के द्वारा किया गया अतिक्रमण प्रशासन के सहयोग से शीघ्र ही हटवाया जाएगा।

प्राचार्य का सम्मान करने वालों में सम‍ित‍ि के प्रदेश महासचिव लक्ष्मीकांत शास्त्री, महिला प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष शालू अग्रवाल, युवा प्रदेश अध्यक्ष अर्जुन पंडित, प्रदीप शर्मा, तेजस्व शर्मा, कुमारी आराधना भारद्वाज आदि मुख्य रूप से शामिल रहे।
– Legend News

100% LikesVS
0% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *