मुनव्वर राणा ने Golden Age की मानद सदस्यता स्वीकारी

नेशनल सीनियर सिटीज़न्स डे पर उर्दू के प्रख्यात साहित्यकार मुनव्वर राणा Golden Age के मानद सदस्य बन गए 

आगरा। उर्दू के प्रख्यात साहित्यकार मुनव्वर राणा भी सीनियर सिटीजनों की संस्था Golden Age के मानद सदस्य बन गए हैं। गोल्डन ऐज संस्था निरंतर रूप से विभिन्न कार्यक्रम चला कर समाज व् सीनियर सिटीजनों के उत्थान के लिए कार्यरत है ।

मुनव्वर राणा में आगरा आगमन पर संस्था के सी.ई.ओ. राजीव गुप्ता ने उनसे मुलाकात कर उन्हें गोल्डन ऐज संस्था की विधिवत मानद सदस्यता प्रदान की । इस अवसर पर राजीव गुप्ता ने बताया कि गोल्डन ऐज संस्था सीनियर सिटीजन की एक ऐसी संस्था है जिसमें विभिन्न प्रकार से सदस्यों द्वारा समाज और सीनियर सिटीजनों के उत्थान के लिए निरंतर कार्य किए जा रहे हैं। संस्था अपने विस्तार में विभिन्न क्षेत्रों के ऐसे व्यक्तियों को जोड़ने का प्रयास कर रही है जिन्होंने विभिन्न क्षेत्रों में सराहनीय योगदान देकर देश का नाम रोशन किया है इसी क्रम में संस्था विगत काफी समय से मुनव्वर राणा से संपर्क में थी। अतः आगरा आगमन पर उन्होंने विधिवत रूप से संस्था की मानद सदस्यता स्वीकार की है। इस अवसर पर मुनव्वर राणा ने संस्था के प्रयासों की सराहना करते हुए संस्था के कार्यों को और भी मजबूती से आगे बढ़ने में अपना योगदान देने की बात की ।

संस्था के अध्यक्ष डॉ.आर.एम. मल्होत्रा ने मुनव्वर राणा द्वारा संस्था की मानद सदस्यता स्वीकार किए जाने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा के निश्चित ही देश के ख्याति प्राप्त साहित्यकार मुनव्वर राणा के इस संस्था में जुड़ने से संस्था अपने उद्देश्य को और भी अधिक मजबूती के साथ प्राप्त करेगी। गोल्डन ऐज के लिये मुनव्वर राणा जी ने अपनी एक किताब जिसकी 15 लाख कॉपी बिक चुकी है वो राजीव गुप्ता को संस्था गोल्डन ऐज के लिये उन्होने अपने हस्ताक्षर करके भेट की ।

गोल्डन ऐज के श्री सत्यनारायण सिंघानिया, श्रीमती मीरा अमिताभ,श्रीमती शकुंतला जैन,श्री के.सी.गुप्ता,श्रीमती समता गुप्ता जी,कोश अध्यक्ष साक्षी जैन,श्री सत्यनारायण सिंघानिया , श्रीमती अंजू अग्रवाल, हर प्रसाद बंसल, नवीन गोयल, श्रीमती संध्या शर्मा आदि ने हर्ष जताते हुए मुनव्वर राणा की दीर्घ आयु की कामना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »