Sacred Games में बोल्ड सीन देने वाली राजश्री लोगों के मैसेज से परेशान

नई दिल्‍ली। नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई वेब सीरीज Sacred Games में मुख्य किरदार निभा रहीं राजश्री देशपांडे ने जबरदस्त बोल्ड सीन दिए हैं जिसके बाद वह बड़ी मुसीबत में फंस गई है। इस बात का खुलासा हाल ही में राजश्री ने इंटरव्यू के दौरान किया।

‘सेक्रेड गेम्स’ सीरीज ने नेटफ्लिक्स पर आते ही तहलका मचा दिया है। यह ऐसा पहला भारतीय टेलीविजन वेब सीरीज है जिसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है।

नेटफ्लिक्स पर 6 जुलाई से Sacred Games वेब सीरीज शुरू हुई थी जिसे लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। इस वेब सीरीज में राजश्री ने नवाजुद्दीन के साथ कई बोल्ड सीन दिए हैं जिसके बाद उन्हें लोग अश्लील मैसेज करने लगे हैं इस बात का खुलासा राजश्री ने खुद किया है।

स्पॉट ब्वॉय को दिए गए इंटरव्यू में राजश्री ने कहा – ‘ब्लाउज के बटन खोलकर यह सब करना मेरे लिए काफी मुश्किल था। मुझे थोड़ा तो अंदाजा था कि लोग मेरे दिए गए बोल्ड सीन्स को व्हाट्सएप पर एक दूसरे को भेजेंगे। मैं काफी हद तक इन्हें नजरअंदाज भी कर रही हूं। सीरीज में दिए गए न्यूड सीन अब पोर्न साइट पर जाने लगे हैं। जिसकी वजह से लोग मुझे पोर्न एक्ट्रेस समझने लगे हैं।’

इसके साथ ही राजश्री ने कहा – ‘कुछ कमेंट्स बहुत ज्यादा खराब होते हैं। मुझे अनुराग कश्यप पर पूरा भरोसा है। अनुराग ने मुझसे कहा था कि जब इन सीन को करने से कोई दिक्कत हो तो मुझे तुरंत बताना।’ राजश्री ने कहा कि यह पहला मौका नहीं है जब उन्हें इस तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा हो।

कुछ वक्त पहले मलयालम फिल्म के नाम पर भी काफी बवाल मचा था जिसका नाम बाद में ‘सेक्सी दुर्गा’ से बदलकर ‘एस दुर्गा’ कर दिया गया था। उस दौरान मुझे जान से मारने की धमकी मिली थी। यहां तक कि लोगों ने चेहरे पर एसिड फेंकने की भी बात कही थी। आपको बता दें, राजश्री ने ‘सेक्रेड गेम्स’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी सुभद्रा गायटोंडे का किरदार निभाया है। इन दोनों के अलावा इस सीरीज में सैफ अली खान मुख्य किरदार में है।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »