Elli AvrRam ने प्रशंसकों के साथ शेयर कींं अपनी पुरानी यादें

मुंबई। Elli AvrRam ने निश्चित रूप से एक लंबा सफर तय किया है और अपने महान भारतीय सपने को जी रही है। अभिनेत्री Elli AvrRam ने मोहित सूरी की हालिया फिल्म मलंग में अपने प्रदर्शन के साथ सफलता को आगे बढ़ाया और वह कई बहुत सी रोमांचक परियोजनाएं का हिस्सा रही।

युवा अभिनेत्री अपने डांस और प्रयोगात्मक फैशन की बदौलत एक प्रभावशाली फैन-बेस का नेतृत्व करती हैं, लॉकडाउन के दौरान जिसकी झलक उनके प्रशंसकों ने अपने-अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से भी ली।

हाल ही में, ऐली ने दर्शकों को अपने जीवन की कुछ झलक दिखाई, क्योंकि उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कैंडिड तस्वीरें पोस्ट की थीं। इंडस्ट्री में अपने सफर को आगे बढ़ाते हुए और बचपन की कुछ यादों को ताजा करते हुए, अभिनेत्री ने कुछ दिनों पहले कभी न देखी गई तस्वीरों को शेयर किया, जिसमें कई तस्वीरें शामिल है, लंबे बालों वाली किशोरी, उसका पसंदीदा खिलौना मि। फ्रॉग, अपने बचपन में पसंदीदा रॉकस्टार की ड्रेसिंग, अपने दादा-दादी के साथ उसकी यादें और यहां तक ​​कि स्टॉकहोम में मस्ती की रात, वह सब जो उन्होंने भारत आने और बॉलीवुड में अपने सपनों को फॉलो करने से पहले किया।

वास्तव में पोस्ट ने प्रशंसकों को अभिनेत्री के बारे में कम ज्ञात तथ्यों की जानकारी दी, जिसमें कला और आइस स्केटिंग के लिए उनका जुनून शामिल था। उन्होंने फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के साथ देवदास फिल्म और पारो के किरदार की प्रशंसा भी की, जो उनकी फेवरेट फिल्म और किरदार है।

ऐली अवराम कहती हैं, “मेरे प्रशंसक और शुभचिंतक के कारण ही मैं यहां हूं। ऐसा हर रोज नहीं होता है कि कोई ऐसा करे जिससे उन्हें हर दिन प्यार मिले और मैं यह सब उनके समर्थन और प्यार के लिए करती हूं। मैं अपने प्रशंसकों के साथ कुछ पुरानी यादें शेयर करना चाहती थी और यह भी चाहती थी कि वे मुझे एक व्यक्ति के रूप में बेहतर तरीके से जान सकें।

-Legend news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *