सरोगेसी से बेटे की मां बनीं Ekta Kapoor

मुंबई। सरोगेसी के ज़रिए एक बेटे की मां बनीं Ekta Kapoor को मिलने वाली बधाइयों का तांता लगा हुआ है। यूं तो बॉलीवुड हो या टीवी की दुनिया ऐसे कई सेलिब्रिटीज हैं जो सरोगेसी के जरिए पैरेंट्स बने हैं, इससे करीब 3 साल पहले एक्टर तुषार कपूर सरोगेसी से पिता बने थे। अब Ekta Kapoor के घर भी एक बेटे का जन्म हुआ है। 43 साल की एकता सरोगेसी के जरिए मां बनी हैं।

टीवी की क्वीन और जानी मानी प्रोड्यूसर Ekta Kapoor एक बेबी बॉय की मां बन गई हैं। एकता के बेबी ने 27 जनवरी को सेरोगेसी के जरिए हुआ। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, एकता का बेटा स्वस्थ है और जल्दी घर आएगा।

बता दें कि एकता शादी को लेकर ये बयान दे चुकी हैं कि जैसा ही उन्हें कोई अच्छा लड़का मिलेगा वो शादी कर लेंगी। एकता ने ये भी कहा था कि अब अच्छे लड़कों की कमी हो गई है। लेकिन जब तुषार के बेटे लक्ष्य का जन्म हुआ था। तभी उन्होंने मां बनने की इच्छा जरूर जाहिर की थी। उन्होंने कहा था कि वह जब जिम्मेदारी उठाने लायक हो जाएंगी तब मां बनना चाहेंगी।

एकता कपूर के मां बनने के बाद सोशल मीडिया पर कई रिएक्शन आए हैं।

शाहिद और सिटी लाइट्स जैसी फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर हंसल मेहता ने ट्विटर पर लिखा, ‘बहुत-बहुत बधाई एकता… मां बनने का आनंद लीजिए।’

डायरेक्टर संजय गुप्ता ने लिखा, ‘इस सुबह दिल को छू लेने वाली खबर… बहुत-बहुत बधाई एकता। दुनिया में स्वागत करिए और मां बनने की खुशी मनाइए। आपके बच्चे के स्वास्थ्य की शुभकामनाएं।’

सोशल मीडिया पर एकता कपूर के फैंस ने भी उन्हें अपने अंदाज में बधाई दी। एक यूजर ने लिखा, ‘भाई और बहन दोनों महान हैं।’

बता दें कि एकता कपूर के बेटे का जन्म 27 जनवरी को हुआ। डॉक्टरों का कहना है कि बच्चा हेल्दी है और जल्द ही घर जा पाएगा। ये खुशखबरी खुद कपूर फैमिली की ओर से दी गई है। वर्क फ्रंट की बात करें तो एकता कपूर के प्रोडक्शन का सीरियल नागिन 3 और कसौटी जिंदगी की 2 ने टीवी की दुनिया में तहलका मचा रखा है।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »