पहले यूपीए सरकार रोती थी कि हमें पाकिस्‍तान ने मारा, अब पाकिस्‍तान रो रहा है कि मोदी मार रहा है

नई दिल्‍ली। कर्नाटक के बगलकोट रैली में पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस नीत सरकार मुंबई हमले के बाद रोती घूम रही थी, अब पाकिस्तान जहां भी जाता है आप उसका क्रंदन सुनेंगे कि मोदी उन्हें मार रहा है। कांग्रेस अस्तित्व के संकट का सामना कर रही है, यह समाज को बांटने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में लाचार सरकार है, कुमारस्वामी का अक्सर भावुक होकर उद्गार व्यक्त करना ‘नाटक’ है। कांग्रेस सर्जिकल स्ट्राइक और बालाकोट हवाई हमले को हमारी जीत के तौर पर स्वीकार करने को तैयार नहीं, कांग्रेस और उसके सहयोगी अपने बारे में सोचते हैं, राष्ट्रहित के बारे में नहीं। अगर आप मजबूत सरकार देखना चाहते हैं तो दिल्ली में देखें और अगर आप लाचार सरकार देखना चाहते हैं तो कर्नाटक में देखें।
1- पिछले 5 वर्षों में भारत ने विकास और आत्मविश्वास की जो भी सीढ़ियां चढ़ी हैं, उसके पीछे सिर्फ और सिर्फ आपका आशीर्वाद है। मोदी ने सिर्फ आपके सेवक के नाते, आपके चौकीदार के नाते अपना काम किया है। मजबूत सरकार क्या होती है, वो देखना है तो दिल्ली की तरफ देखो। मजबूर सरकार क्या होती है, अगर वो देखना है तो बंगलुरु की तरफ देखो।
2- बीते 1 वर्ष से यहां नेताओं का जो नाटक चल रहा है, वो खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। नाटक भी ऐसा जिसमें इमोशन है, रिवेंज है और इमोशन तो रुकने का नाम ही नहीं ले रहा। हर हफ्ते में, किसी न किसी रैली या प्रेस कॉन्फ्रेंस में इमोशन बहे जा रहा है।
3- इस नाटक के चक्कर में कर्नाटक में विकास के कार्य पूरी तरह ठप हैं। किसान की कर्जमाफी का क्या हुआ? सिंचाई योजनाओं का क्या हुआ? सूखा राहत का क्या हुआ? और गन्ना किसानों की चिंता करने की तो फुर्सत यहां की सरकार को है ही नहीं।
4- 2014 से पहले की सरकार में कोई हेलीकॉप्टर घोटाला कर रहा था, कोई 2G घोटाला, कोई कोयले की खानों में घोटाला, और कोई कर्जमाफी में रुपये कमाता था। पिछली सरकार घोटालों का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने की तरफ बढ़ रही थी।
5-2009 में मुंबई के आतंकी हमले के बाद चुनाव हुए थे। कांग्रेस ने तब अपने ढकोसला पत्र में सबसे बड़ी उपलब्धि क्या बताई थी? कांग्रेस ने बताया था कि उन्होंने पाकिस्तान को ये मानने पर मजबूर कर दिया कि धमाकों में पाकिस्तान के नागरिक शामिल है।
6- कांग्रेस की मजबूर सरकार के दौरान पाकिस्तान खुलेआम कहता था कि मेरे ‘जेहादी’ हैं, कर लो क्या कर सकते हो?कांग्रेस की मजबूर सरकार रोती फिरती थी। 2014 में जो मजबूत सरकार आपने बनाई, उसका परिणाम है कि आज हम पाकिस्तान के भीतर जाकर आतंकियों को मारते हैं और पाकिस्तान रोता फिर रहा है।
7- कांग्रेस और उसके महामिलावटी साथियों को हिंदुस्तान सही से पहचान चुका है। कांग्रेस पर जब भी अस्तित्व का संकट आता है तब वो समाज में बंटवारे का जहर भर देती है। विधानसभा चुनाव के दौरान भी आपने देखा, कैसे आस्था के आधार पर भाई-भाई में दरार डालने का काम किया।
8- जो कांग्रेस वोट के लिए जम्मू कश्मीर में अलग प्रधानमंत्री बनाने वालों के साथ खड़ी है जो कांग्रेस देशद्रोहियों को खुली छूट देने की बात करती है। जो कांग्रेस मोदी को गाली देने के चक्कर में पूरे पिछड़े समाज को ही चोर बता रही है। वो वोट के लिए किसी भी हद तक जा सकती है।
9- सबका साथ-सबका विकास हमारा मंत्र है और सबको सुरक्षा-सबको सम्मान हमारा प्रण है। ये प्रण तभी मजबूत होगा जब आप कमल के सामने वाला बटन दबाएंगे। आपका एक-एक वोट सीधे मोदी के खाते में जाएगा।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »