Ducati ने अपनी मल्टीस्ट्राडा 950 बाइक पर अनाउंस किया स्पेशल ऑफर

भारत में तीन साल पूरे करने वाली Ducati ने अपनी बाइक मल्टीस्ट्राडा 950 पर एक स्पेशल ऑफर अनाउंस किया है। इटैलियन बाइकमेकर इस एडवेंचर मोटरसाइकल को खरीदने वाले हर ग्राहक को 1.95 लाख रुपये की कीमत वाले ऐल्युमिनियम साइड पेनिअर्स भी देगी। इसके लिए कंपनी अलग से कोई चार्ज नहीं लेगी।
इन पेनिअर्स को स्पेशली Ducati मल्टीस्ट्राडा 950 बाइक के लिए ही डिजाइन किया गया है। इसे टूराटेक के साथ मिलकर बनाया गया है। टूराटेक जर्मनी की कंपनी है जो मोटरसाइकल की टुअरिंग ऐक्सेसरीज और पुर्जे बनाती है।
Ducati के मुताबिक लेफ्ट पेनिअर की क्षमता 85 लीटर की है जो कि एक फुल फेस हेल्मेट रखने के लिए पर्याप्त है।
Ducati की अडवेंचर टुअरर रेंज की शुरुआती बाइक मल्टीस्ट्राडा 950 की एक्स शोरूम कीमत 12.8 लाख रुपये है। यह कीमत 17.99 लाख रुपये तक जाती है। इस मिडिल वेट टुअरर में 937सीसी इंजन दिया गया है जो कि 9,000 आरपीएम पर 113 पीएस का पावर और 7,750 आरपीएम पर 96 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करता है। इस मोटरसाइकल की स्टैंडर्ड सीट हाइट 840 एमएम है और इसका ड्राय वेट 206 किलोग्राम है।
इस बाइक में कई आधुनिक सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं। इनमें मल्टिपल राइडिंग मोड्स और अडवांस दुकाटी सेफ्टी पैक दिया गया है। इसके साथ ही इसमें बोश एबीएस और दुकाटी ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम भी है। Multistrada 950 में ट्यूबलेस स्पोक रिम्ज, इंजन प्रोटेक्शन पार्ट्स, कार्बन फाइबर पार्ट्स, एलईडी हेडलैम्प्स आदि खूबियां भी हैं।
Ducati इस बाइक पर अनलिमिटेड दूरी के लिए रोडसाइड असिस्टेंस और एक्सटेंडेड वॉरंटी प्रोग्राम भी ऑफर कर रही है।
इतना ही नहीं, Ducati फाइनैंशल सर्विस मोटरसाइकल की खरीद पर 0 पर्सेंट इंट्रेस्ट रेट पर फाइनैंस की भी सुविधा दे रही है। यह ऑफर लिमिटेड टाइम के लिए मान्य है। इस बाइक को Ducati की भारत में किसी भी डीलरशिप से खरीदा जा सकता है।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »