ड्रग्‍स केस: दीपिका को चैट स्‍वीकार लेकिन ड्रग्‍स से इंकार

मुंबई। ड्रग्‍स चैट मामले में दीपिका पादुकोण ने स्वीकार किया है कि करिश्मा से उनकी चैट हुई थी। जो 28 अक्टूबर 2017 का चैट दिखाया गया, वो उनके और करिश्मा के बीच का ही है लेकिन दीपिका ने यह भी कहा कि हमारे सर्कल में हमलोग ‘डूब’ लेते हैं। यह एक तरह का सिगरेट है, जिसमें कई चीजें भरी रहती हैं। दीपिका ने बताया के वे ‘डूब’ जैसे शब्द कोड वर्ड के तौर पर इस्तेमाल करते हैं। उन्होंने साफ-साफ नहीं कहा कि इसमें ड्रग्स भी होता है।
अब सवाल यह भी है कि ड्रग चैट में हैशीश (हैश) का जिक्र था जबकि दीपिका इसे कोड बता रही हैं लिहाजा NCB अब इसका पता लगा रही है। दीपिका ड्रग्स से जुड़े सवाल का सीधा जवाब नहीं दे रही हैं। उन्होंने कई सवालों पर चुप्पी भी साध ली है।
आमने-सामने बैठाकर पूछताछ खत्म
दीपिका और करिश्मा को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ खत्म हो गई है। अब NCB करिश्मा से अलग पूछताछ कर रही है, जबकि दीपिका अभी गेस्ट हाउस की दूसरी मंज़िल पर अकेली बैठी हैं। NCB ने दीपिका का लिखित बयान दर्ज कर लिया है। करिश्मा से पूछताछ के बाद दीपिका से फिर सवाल जवाब किया जा सकता है।
दीपिका के जवाबों से संतुष्ट नहीं NCB
दीपिका पादुकोण से एनसीबी की 5 सदस्यीय टीम सवाल कर रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका के कुछ जवाबों से एनसीबी संतुष्ट नहीं है। करिश्मा ने शुक्रवार को पूछताछ में ड्रग्स लेने की बात से इंकार किया था। कहा था कि वे सिर्फ सिगरेट पीते हैं। आज जब दीपिका-करिश्मा को आमने-सामने बिठाकर ड्रग्स चैट को लेकर सवाल पूछा गया तो दोनों ने कहा कि ड्रग्स नहीं लेते हैं। NCB ने पूछा कि फिर चैट में ये वीड/हैश किसके लिए मंगवा रही हैं। इस पर दोनों ने गोल-गोल जवाब दिए हैं।
बॉलीवुड ड्रग केस में आज (26 सितंबर) काफी अहम दिन है। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को एनसीबी ने शनिवार सुबह 10 बजे बुलाया था। वह एनसीबी गेस्टहाउस पहुंच चुकी हैं। उनसे केपीएस मल्होत्रा की लीडरशिप में सवाल-जवाब किए जा रहे हैं। वहां श्रद्धा कपूर से एक्सचेंज बिल्डिंग वाले ऑफिस में सवाल किए जा रहे हैं। सारा के पर्सनल गार्ड एनसीबी ऑफिस के पास सुरक्षा के इंतजाम देखकर गए हैं। वह एनसीबी ऑफिस पहुंच चुकी हैं।
NCB ने दर्ज की हैं 2 FIR
NCB ने मामले में दो FIR दर्ज की हैं। 15/20 में सुशांत केस की जांच हो रही है। इसमें रिया, शौविक के साथ सारा और श्रद्धा का नाम है। 16/20 में दीपिका और बाकी लोगों के नाम हैं। सारा और श्रद्धा से सुशांत को लेकर पूछताछ हो रही है। सारा सुशांत के साथ थाईलैंड गई थीं। वहीं श्रद्धा सुशांत के फार्महाउस से लेकर कई पार्टीज में साथ रह चुकी हैं। सारा और रकुलप्रीत का नाम रिया चक्रवर्ती ने लिया था। जया साहा से पूछताछ में दीपिका और श्रद्धा का नाम आया। CBD ऑयल को लेकर जो चैट हुई थी जया साहा और श्रुति मोदी की उसमें श्रद्धा का भी नाम है। अब गेस्टहाउस से NCB के 2 अधिकारी दफ्तर जा रहे हैं वहां वे सारा और श्रद्धा से पूछताछ करेंगे। अब गेस्टहाउस में तीन अधिकारी हैं। NCB दफ्तर में पहले से छह अधिकारी सारा और श्रद्धा से पूछताछ कर रहे हैं।
श्रद्धा कपूर पहुंचीं एक्सचेंज बिल्डिंग, सारा घर से निकलीं
श्रद्धा कपूर पूछताछ के लिए एक्सचेंज बिल्डिंग पहुंच चुकी हैं। वहीं दीपिका से पहले राउंड की पूछताछ चल रही है। दीपिका के साथ उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश भी मौजूद हैं। दोनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ चल रही है। श्रद्धा कपूर से भी पूछताछ शुरू हो चुकी है। इसी बीच सारा अली खान भी घर से निकल चुकी हैं।
सारा और श्रद्धा से एनसीबी ऑफिस और दीपिका-करिश्मा से गेस्ट हाउस में पूछताछ
एनसीबी ने सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को एनसीबी के एक्सचेंज बिल्डिंग वाले ऑफिस बुलाया है। सारा के पर्सनल गार्ड्स वहां सुरक्षा व्यस्था भी चेक करके जा चुके हैं। रिपोर्ट्स हैं कि दोनों वहां 12:30 बजे तक पहुंचेंगी। निकलने से पहले सारा और श्रद्धा ने अपने वकीलों से भी बात की। वहीं दीपिका पादुकोण से एनसीबी गेस्ट हाउस के पास पूछताछ चल रही है। मीडिया से बचने के लिए दीपिका ने गेस्ट हाउस के पास ही होटल का रूम बुक किया था। वह वहीं से सीधे पहुंची हैं।
NCB ने लिया दीपिका का फोन, 4 राउंड में होगी पूछताछ
एनसीबी गेस्ट हाउस से मिल रही अंदर की जानकारी के मुताबिक दीपिका पादुकोण से 4 राउंड पूछताछ होगी। खबर आ रही है कि टीम ने दीपिका का फोन ले लिया है। पहले राउंड में उनसे मैनेजर करिश्मा के साथ हुई चैट्स पर सवाल किए जा रहे हैं। दूसरे राउंड में उनसे टैलंट मैनेजमेंट कंपनी क्वॉन और जया साहा के बारे में सवाल किए जाएंगे।
दीपिका पादुकोण पहुंचीं NCB गेस्टहाउस, किए जा रहे हैं सवाल
दीपिका पादुकोण दिए गए समय पर एनसीबी ऑफिस पहुंच चुकी हैं। सवालों से पहले दीपिका को NDPS ऐक्ट समझाया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सवाल करने वाली टीम को केपीएस मल्होत्रा लीड कर रहे हैं। उनसे 5 सदस्यों वाली टीम पूछताछ कर रही है। इस बीच दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश भी उनके गेस्टहाउस पहुंच चुकी हैं।
दीपिका थीं वॉट्सऐप ग्रुप की एडमिन?
NCB आज दीपिका पादुकोण से पूछताछ करेगी। दीपिका की मैनेजर करिश्मा के साथ कुछ चैट्स सामने आए थे। बता दें कि दीपिका की करिश्मा संग ड्रग्स चैट वायरल हुई थी। इस व्हाट्सएप चैट में दीपिका की ड्रग्स पर बातचीत सामने आई थी। खबरें हैं कि जिस व्हाट्सएप ग्रुप में दीपिका और करिश्मा बातें कर रही थी, दीपिका उस ग्रुप की एडमिन थीं।
क्षितिज प्रसाद ने लिए कई लोगों के नाम
वहीं क्षितिज प्रसाद ने कई लोगों के नाम लिए हैं, जिनमें कई बॉलीवुड स्टार्स भी शामिल हैं। शुक्रवार को रकुलप्रीत सिंह ने भी पूछताछ में क्षितिज प्रसाद का नाम लिया था। रकुल ने ncb को बताया है कि क्षितिज कई लोगों को ड्रग्स मुहैया करवाता है। क्षितिज प्रसाद के हिरासत में लिए जाने के बाद करण जौहर की तरफ से स्टेटमेंट जारी किया जा चुका है कि 28 जुलाई, 2019 को उनके यहां जो पार्टी थी उसमें नारकोटिक्स ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया गया। करण ने लिखा है कि न वह ड्रग्स लेते हैं न इसे प्रमोट करते हैं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *