ड्रग्स केस: कॉमेडियन भारती सिंह पति हर्ष सहित हिरासत में

मुंबई। बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल की जांच कर रही एनसीबी की टीम ने कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को हिरासत में ले लिया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आज सुबह कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के घर पर छापा मारा था।
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच से जुड़े ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आज शनिवार सुबह भारती सिंह के घर पर छापा मारा। बताया जाता है कि उनके घर पर घंटों तक छापामारी चली, जिसके बाद एनसीबी भारती सिंह और उनके पति हर्ष को अपने साथ ले गई। भारती के साथ ही उनके पति हर्ष को समन जारी हुआ था।
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड से जुड़े ड्रग्स मामले में अब तक कई चौंकाने वाले नाम सामने आए हैं और अब नया नाम भारती सिंह और उनके हसबैंड हर्ष लिंबाचिया का भी आ रहा है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है, जिसमें कहा गया है, ‘मुंबई में कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का छापा पड़ा है।’
ड्रग्स से जुड़े मामले की तहकीकात को लेकर एनसीबी की टीम अब भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के फ्लैट तक पहुंच चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके घर से कुछ मात्रा में संदिग्ध पदार्थ बरामद किया गया है। भारती और हर्ष को ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए एनसीबी ने समन भेज दिया है।
बता दें कि बॉलिवु़ड में ड्रग्स की जांच के लपेटे में अब तक कई सिलेब्रिटीज़ के नाम सामने आ चुके हैं, जिनमें सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती से यह शुरुआत हुई और इसके बाद दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, अर्जुन रामपाल की पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स जैसे कई नामों के सामने आने का यह सिलसिला जारी है।
बता दें कि 14 को जून को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी ने ड्रग्स से जुड़े वॉट्सऐप चैट के आधार पर बॉलिवुड में कथित नशीली दवाओं के इस्तेमाल के सम्बंध में जांच शुरू की। एनसीबी ने इससे पहले सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शौविक, दिवंगत फिल्म स्टार के कुछ कर्मचारियों और कुछ अन्य लोगों को एनडीपीएस कानून की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया था। रिया चक्रवर्ती और कुछ अन्य आरोपी फिलहाल जमानत पर बाहर हैं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *