Agra Expressway पर चलती गाड़ी में आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला

इटावा। Agra Expressway पर बुधवार सुबह एक हादसे में कार ड्राइवर की जलकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार में दिल्ली से लखनऊ की ओर आ रही कार में आग लग गई और गाड़ी चला रहा व्यक्ति बुरी तरह से जलकर राख हो गया।

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में Agra Expressway पर बुधवार दर्दनाक हादसे में एक ड्राइवर की मौत हो गई। यहां से गुजर रही एक कार में आग लग गई और गाड़ी चला रहा ड्राइवर कार में जिंदा जल गया। घटना थाना ऊसराहार क्षेत्र की बताई जा रही है।

पुलिस ने बताया कि Agra Expressway पर दिल्ली से लखनऊ जा रही तेज रफ्तार लग्जरी कार में अचानक आग लग गई,   देखते ही देखते आग ने पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया और कार चालक जिंदा जल गया। प्रभारी निरीक्षक योगेन्द्र शर्मा ने बताया कि कार नंबर DL-8C AK 4854 आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर दिल्ली से लखनऊ की ओर जा रही थी।

कार इटावा के पास पहुंची थी कि अचानक उसमें आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि पुलिस को आग पर काबू पाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। जब तक आग बुझाई जाती वह पूरी तरह से जल चुकी थी और गाड़ी चला रहा ड्राइवर भी जलकर राख हो गया था।

पुलिस ने कार में लगी आग को बुझाया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। उन्होंने बताया कि कार के पंजीकरण नंबर से पता चला है कि कार दिल्ली के मंगोलपुरी का निवासी असलम अली पुत्र मुस्तकीम की थी। घटना के समय असलम अली ही कार चला रहे थे। वह कार से अकेले ही दिल्ली से लखनऊ के लिए निकले थे।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »