उपमुख्यमंत्री ने लगाई 4.62 अरब की आगरा जिला योजना पर मुहर

आगरा। आज प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा आज शनिवार को आगरा में सदस्यता अभियान की शुरुआत करने आए, डॉ. दिनेश शर्मा आगरा जिले के प्रभारी मंत्री भी हैं।

डॉ. दिनेश शर्मा ने 4.62 अरब की जिला योजना पर मुहर लगाई। इससे पहले उन्होंने भाजपा के सदस्यता अभियान की शुरुआत की और पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।
शहर के जयपुर हाउस स्थित महानगर भवन में भाजपा की ओर सदस्यता अभियान कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसका शुभारंभ उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा ने किया। उन्होंने पटका पहनाकर लोगों को भाजपा की सदस्यता ग्रहण करवाई।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दिनेश शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में प्रदेश के 1.63 लाख बूथों में से भाजपा ने 1.33 लाख बूथों पर जीत दर्ज की है। अब हर बूथ को मजबूत बनाना है। दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी के कार्यकर्ता होने पर हमें गर्व होना चाहिए।

सदस्यता अभियान कार्यक्रम के बाद उपमुख्यमंत्री विकास भवन पहुंचे, जहां जिला योजना की समीक्षा बैठक की। बैठक के बाद पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा कि इस बार भाजपा को पिछली बार से अधिक वोट मिले हैं।

पिछली बार 17 करोड़ वोट मिले थे। इस बार करीब 23 करोड़ वोट मिले हैं। इस दौरान जब पत्रकारों ने टोल प्लाजा पर सांसद रामशंकर कठेरिया के मामले पर सवाल पूछा तो उपमुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »