DPS स्‍टुडेंट्स ने कार से रौंदे फुटपाथ पर सो रहे 5 लोग, 2 की मौके पर ही मौत

DPS students crushed by car sleeping on the sidewalk 5 people, Death on the spot of 2
DPS स्‍टुडेंट्स ने कार से रौंदे फुटपाथ पर सो रहे 5 लोग, 2 की मौके पर ही मौत

नई दिल्ली। कश्मीरी गेट इलाके में लोहे के पुल के पास आज सुबह एक तेज रफ्तार i-20 कार ने फुटपाथ पर सो रहे 5 लोगों को रौंद दिया, जिनमें 2 की मौके पर मौत हो गई, 3 को अस्पताल में भर्ती कराया है। कार में DPS मथुरा रोड के तीन स्‍टुडेंट्स सवार थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, कार बेलगाम रफ्तार में थी। एक शख्स कार के साथ 20 मीटर तक घिसटता गया।
कार चला रहा स्टूडेंट हिरासत में ले लिया गया है। कार ड्राइव करने वाले स्टूडेंट ने कॉमर्स स्ट्रीम से 12वीं के एग्जाम दिए हैं इसलिए पुलिस उसकी उम्र वैरीफाइ कर रही है। फिलहाल उसके जूवेनाइल होने की आशंका से नाम का खुलासा नहीं किया है। वैसे सूत्रों का कहना है कि वह पांच दिन पहले बालिग हो चुका है। उसे पब्लिक ने मौके पर पकड़ लिया। फिर पुलिस ने हिरासत में ले लिया। पुलिस के आधिकारिक सूत्रों का कहना है कि आरोपी के पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं मिला है।
Two dead & 3 injured after a car ran over them near Delhi’s Kashmiri Gate. Class 12th student who was driving, apprehended by police. pic.twitter.com/kJ5VlgKdOz
—ANI (@ANI_news) April 20, 2017
कार में उसके स्कूल के दो साथी भी सवार थे, जो हादसे के बाद मौके से भाग गए। कार उन्हीं में एक स्टूडेंट के पिता की बताई जा रही है। तीनों मॉडल टाउन के बड़े बिजनसमैन की फैमिली से बताए जा रहे हैं। घायलों के नाम आसिफ, संजय और करन हैं।
डीसीपी (नॉर्थ) जतिन नरवाल ने बताया कि हादसा सुबह 5:45 बजे हुआ। हिरासत में लिए गए स्टूडेंट ने बताया है कि वह सुबह अपने दोस्तों के साथ स्कूल की तरफ जा रहा था। कार उसके दोस्त के पिता के नाम पर रजिस्टर्ड है। दोस्त साथ में बैठा था। पुलिस ने धारा 304 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिस सूत्रों का कहना है कि स्टूडेंट्स का सुबह-सुबह बेमतलब स्कूल जाने की बात कहना संदिग्ध जान पड़ता है, हालांकि आरोपी स्टूडेंट का कहना है कि वे एग्जाम खत्म होने के बाद सुबह-सुबह घूमने-फिरने के लिए जमा हो रहे थे, लेकिन पुलिस को उसके बयान पर यकीन नहीं। ड्राइव कर रहे छात्र ने नशा तो नहीं किया था? इस सवाल पर पुलिस का कहना है कि उसकी मेडिकल जांच करवाई जा रही है।
राजधानी में नाबालिग के द्वारा हिट एंड रन की पहले भी कई वारदातें हो चुकी हैं। पिछले साल जुलाई में मर्सेडीज़ हिट एंड रन केस में आरोपी 17 साल के नाबालिग को हिरासत में लिया गया था। उस दुर्घटना में 32 साल के बिजनसमैन की मौत हो गई थी।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *