मोदी की छवि खराब न करें आनंदी बेन, मोदी मेरे राम: जसोदा बेन

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अलग रह रही पत्नी जसोदाबेन ने मध्य प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल के बयान पर नाराजगी जताते हुए मोदी ने मुझसे वास्तव में शादी की थी, वह मेरे राम हैं। उन्होंने कहा कि आनंदीबेन के इस बयान से मोदी की छवि खराब हुई है।
जसोदाबेन ने कहा, ‘पीएम मोदी ने 2014 के लोकसभा चुनाव के नामांकन पत्र में खुद जानकारी दी है कि वह विवाहित हैं। उन्होंने मेरा नाम भी उसमें लिखा है।
जसोदाबेन ने अपने भाई अशोक मोदी के मोबाइल से बनाए गए वीडियो से जारी बयान में कहा, ‘आनंदी बेन जैसी सुशिक्षित महिला से एक शिक्षिका (जसोदाबेन) के बारे में ऐसे अनुचित बयान की अपेक्षा नहीं थी।

उन्होंने कहा कि आनंदीबेन के इस व्यवहार से पीएम नरेंद्र मोदी की छवि भी खराब हुई है। वह मेरे लिए बहुत सम्मानीय हैं। वह मेरे राम हैं।’
जसोदा बेन के भाई अशोक मोदी ने कहा कि आनंदी बेन का उक्त बयान जब सोशल मीडिया में आया तो हमने उस पर भरोसा नहीं किया, लेकिन जब 19 जून को उनका यह बयान एक अखबार में आया तो हमें लगा कि यह गलत नहीं हो सकता है। इसलिए हमने अपना पक्ष जाहिर किया। हमने मिलकर एक लिखित बयान रिकॉर्ड किया, जिसे जसोदा बेन ने हमारे घर से सेल फोन से पढ़ा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की परित्यक्ता पत्नी जशोदाबेन ने बुधवार को मध्य प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के गुजरात के एक प्रमुख दैनिक में मोदी को अविवाहित बताने के बयान पर आश्चर्य जाहिर किया।

उन्होंने कहा, ‘जब आनंदीबेन का बयान सोशल मीडिया पर आया तो हमे विश्वास नहीं हुआ, लेकिन यह 19 जून को प्रमुख अखबार दिव्य भास्कर में आया। अब यह गलत नहीं हो सकता।’ उन्होंने कहा, ‘इसी वजह से हमने इसका उत्तर देने का फैसला किया, हमने अपने घर के मोबाइल फोन से एक लिखित बयान जशोदाबेन के द्वारा पढ़ा जाता रिकॉर्ड किया।’

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »