उत्कृष्ट काम करने के लिए Dixit इंश्योरेंस सर्विसेज सम्मानित

मथुरा। देश की सबसे बड़ी हेल्थ इंश्योरेंस कंपनी अपोलो म्यूनिक ( APOLLO MUNICH) के द्वारा रंगारंग कार्यक्रम होटल विंगस्टन में आयोजित किया गया जहां मथुरा से Dixit इंश्योरेंस सर्विसेज को भी बेस्ट एसोसिएट के लिए अवार्ड दिया।

इस कार्यक्रम पलवल , फिरोजाबाद , मथुरा से 900 हेल्थ इंश्योरेंस एडवाइजर में से 100 हेल्थ एडवाइजर को ही सेलेक्ट किया था। मथुरा से Dixit इंश्योरेंस सर्विसेज को भी बेस्ट एसोसिएट के लिए अवार्ड दिया। इस अवार्ड के लिए दीक्षित इंश्योरेंस सर्विसेज के प्रबंधक विनोद दीक्षित को जोनल सेल्स मैनेजर राजकुमार चेतन ने उत्कृष्ट कार्य के लिए सम्मानित किया गया।
प्रबंधक विनोद दीक्षित ने कहा यह अवार्ड हमारे कस्टमर को समर्पित है जो उन्होंने अपना विश्वास लगातार बरसों से रखा है, हमारा यही प्रयास है कि हम लोग दिनों दिन अपने ग्राहकों के लिए बेहतर सेवा प्रदान करते रहें।

हेल्थ इंश्योरेंस भी समाज के लिए इतना जरूरी है यह एक आदमी गंभीर बीमार होने के बाद बता सकता है उसकी सारी जमा पूंजी के साथ मकान दुकान गहने बिक जाते हैं इसलिए हम सभी लोगों को अपने आसपास के लोगों को हेल्थ इंश्योरेंस के लिए जागरूक करना चाहिए। इससे बड़ी समाज सेवा कोई नहीं है। जोनल सेल्स मैनेजर राजकुमार चेतन ने बताया कि बीमारी के कारण हमारे देश में हर साल 2500000 परिवार गरीबी रेखा के नीचे आ जाते हैं, बीमारियों को कोई रोक नहीं सकता लेकिन हेल्थ इंश्योरेंस खरीद कर अपने परिवार को सुरक्षा जरूर दे सकता है।

कार्यक्रम का संचालन एरिया मैनेजर मोहित अग्रवाल द्वारा किया गया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से सेल्स मैनेजर रक्ष पाल सिंह, चरण सिंह ,आशीष दीक्षित, अतुल कुमार, पीयूष बंसल, वीरेंद्र सिंह ,राजेंद्र कुमार सारस्वत आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

– Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »