दिवाली विशेष: एक आकर्षक jewelry बदल सकती है आपका पूरा लुक

एक आकर्षक jewelry आपके पूरे लुक को बदल सकती है और जब त्योहारों पर तैयार होने की बात हो तो jewelry के बिना आपका लुक अधूरा सा लगता है। इस दिवाली jewelry की शॉपिंग करते समय स्मार्ट डिसीजन लें ताकि उस जूलरी को आप सिर्फ त्योहार या शादी पर ही नहीं, बल्कि किसी भी तरह के इवेंट चाहे पार्टी हो या लंच या फैमिली गेट टु-गेदर के मौके पर भी पहन सकें।
गोल्ड नहीं सिल्वर
सोने को हमेशा दूसरे मेटल की तुलना में कीमती माना जाता है लेकिन सिल्वर यानी चांदी की jewelry को जो बात खास बात है वह यह है कि इसे आप किसी भी जेमस्टोन जैसे पुखराज, रूबी, पर्ल और मार्केसाइट के साथ पहन सकती हैं। इसलिए त्योहारों के इस सीजन में सिल्वर की हल्की और सस्ती जूलरी पर इन्वेस्ट करें।
डायमंड की नकल
डायमंड लड़कियों को बहुत ज्यादा पसंद है लेकिन इसकी कीमत दूसरी जूलरी की तुलना में बहुत ज्यादा होती है इसलिए इस दिवाली असली डायमंड की जगह डायमंड जैसी दिखने वाली जूलरी पर अपने पैसे खर्च करें। यह आपके लिए बजट फ्रेंडली भी साबित होगा।
लेयरिंग
एक ही भारी और बड़ी जूलरी पर पैसे खर्च करना बेवकूफी हो सकती है। इसकी बजाय आप मल्टीपल पिसेज की पारंपरिक और कंटेम्प्ररी जूलरी खरीद सकती हैं। डिफरेंट अक्सेसरीज के साथ मल्टीपल लेयरिंग एक ग्रैंड लुक देती है। ऐसी जूलरी आप किसी भी आउटफिट के साथ पहन सकती हैं। कंटेम्प्ररी डिजाइन में गोल्ड प्लेटेड जूलरी भी इस समय ट्रेंड में हैं।
सेट को करें पूरा
अगर आपको हाल ही में कोई जूलरी गिफ्ट में मिली है तो इनमें से कई जूलरी पीसेज आपके लुक को कम्पलीट कर सकते हैं। अगर आपके पास नेकलेस है तो आप इन गिफ्टेड जूलरी में से मैचिंग के इयरिंग और ब्रेसलेट पहन सकती हैं।
गिफ्टिंग ऑप्शन
अपने दोस्तों और फैमिली मेम्बर्स के लिए गिफ्ट खरीदना एक मुश्किल काम होता है इसलिए इस साल कुछ अलग ट्राई करें और अपनी फीमेल फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स को कंटेम्प्ररी और ट्रेंडी जूलरी गिफ्ट में दें। आजकल महिलाएं स्मार्ट ड्रेसिंग के साथ ही साथ यूनीक और लाइटवेट जूलरी को पहनना ज्यादा पसंद करती हैं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »