Divya Spandana का कांग्रेस के सोशल मीडिया हेड के पद से इस्तीफा, आधिकारिक घोषणा नहीं

नई दिल्ली। कांग्रेस की सोशल मीडिया सेल की संयोजक Divya Spandana ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। सूत्रों के हवाले से मिली खबर के मुताबिक Divya Spandana अब कांग्रेस की सोशल मीडिया संयोजक के पद पर काम नहीं करेंगी।

सूत्रों का यह भी कहना है कि उन्हें पार्टी में किसी और महत्वपूर्ण पद पर नियुक्त किया जाएगा। हालांकि स्पंदना या फिर कांग्रेस पार्टी की तरफ से आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा नहीं की गई है।

आपको बता दें कि बीते हफ्ते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए आपत्तिजनक ट्वीट करने को लेकर स्पंदना के खिलाफ लखनऊ में देशद्रोह और आईटी एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। माना जा रहा है कि इसी के चलते उन्होंने पद से इस्तीफा दिया है।
प्राथमिकी दर्ज कराने वाले अधिवक्ता डा. सैय्यद रिजवान अहमद ने कहा था कि ‘दिव्या का ट्वीट अपमानजनक था। प्रधानमंत्री का पद हमारे देश की संप्रभुता और गणराज्य का द्योतक है। स्पंदना का ट्वीट हमारे देश का अपमान है। उन्होंने इस पद और देश की अवमानना की है।’

क्या है पूरा मामला
कांग्रेस की पूर्व सांसद और पार्टी के सोशल मीडिया सेल की संयोजक दिव्या स्पंदना ने राफेल डील के मामले में पीएम मोदी पर निशाना साधा था। स्पंदना ने पीएम का एक विवादास्पद फोटो ट्वीट किया था। इस मामले में उनके खिलाफ लखनऊ के गोमतीनगर थाने में देशद्रोह और आईटी एक्ट के तहत अधिवक्ता सैय्यद रिजवान अहमद ने प्राथमिकी दर्ज कराई।

पुलिस के अनुसार, विवेकखंड निवासी अधिवक्ता सैय्यद रिजवान अहमद की तहरीर पर मंगलवार (25 सितंबर) को दिव्या के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच साइबर सेल को सौंप दी गई।

– Legend News

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *