CM योगी की गुंडे-बदमाशों को सीधी चेतावनी: सुधर जाएं या प्रदेश छोड़ दें, कचरा साफ हो रहा है

Direct warning to the Hooligan-punks of the CM Yogi: Rectify or leave the region, the garbage is getting cleansed
CM योगी की गुंडे-बदमाशों को सीधी चेतावनी

धर्मशाला। उत्तर प्रदेश में गोरखपुर दौरे के दूसरे दिन CM योगी ने गुंडे-बदमाशों को सीधे शब्दों में चेतावनी दी है कि या तो वे सुधर जाएं या फिर प्रदेश छोड़कर चले जाएं। मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी बेनीगंज के BJP कार्यालय में कार्यकर्ताओं और समर्थकों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश से कचरा साफ हो रहा है। गुंडे अगर यहां रहना चाहते हैं तो उन्हें सुधरना होगा। अगर वे नहीं सुधर सकते तो UP छोड़कर चले जाएं।
इसके बाद योगी ने नौकरशाहों को भी नसीहत दी। उन्होंने कहा कि अधिकारी सरकार के काम में हस्तक्षेप न करें और न ही हमारे नेता ठेकेदारी के चक्कर में पड़ें। हस्तक्षेप करने की जगह अधिकारी सरकार के काम की मॉनिटरिंग करें और इसकी विस्तृत रिपोर्ट बनाकर संबंधित मंत्री या जनप्रतिनिधि को भेजें। साथ ही एक कॉपी मुझे भी भेज दें। योगी ने कहा कि कहीं भी गड़बड़ हो तो सीधे मुझे सूचित करें। प्रदेश को लूटने वालों की छुट्टी की जाएगी।
कार्यकर्ताओं से योगी बोले के अब हमें 18 से 20 घंटे काम करना है। अगले 2 साल तक न हमें गर्मी देखनी है, न बरसात देखनी है। परिस्थितियां चाहें अनुकूल हों या प्रतिकूल, हमें हर तरह से काम करना है। जनता ने हमें जो प्रचंड बहुमत दिया है उसके बाद हमारी जिम्मेदारियां और बढ़ गई हैं।
उन्होंने कहा कि हमें प्रदेश में 24 घंटे बिजली और गड्ढा-मुक्त सड़कों के साथ कानून का राज स्थापित करना होगा। इसके लिए जरूरी है कि आप अपने अंदर की नकारात्मकता को निकाल फेंके और सकारात्मकता को आत्मसात करें। केवल तभी हम अपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उत्तर प्रदेश के लिए देखे गए सपने को सच साबित कर सकेंगे। उनका सपना है कि प्रदेश में हर चेहरे पर खुशी दिखे, हर बहन-बेटी सुरक्षित महसूस करे और यहां से पलायन रुके।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *