दिग्‍गी का frustration फिर आया सामने: पीएम के लिए लिखी आपत्तिजनक भाषा

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह का प्रधानमंत्री को लेकर frustration एकबार फिर सामने आया है। दिग्‍गी ने ट्विटर पर पीएम मोदी के लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है। शुक्रवार को दिग्विजय सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल से एक मीम शेयर किया। इसमें मोदी और उनके फॉलोअर्स जिन्हें कथित तौर पर ‘भक्त’ कहकर पुकारा गया है, के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया।

 

दिग्विजय सिंह ने जो मीम पोस्ट किया है उसमें मोदी की तस्वीर के साथ तीन लाइन लिखी गई हैं। इसमें लिखा है, ‘मेरी 2 उपलब्धियां: 1- भक्तों को चु#$% बनाया, 2- चु#$% को भक्त बनाया।’ इस ट्वीट के साथ दिग्विजय सिंह ने यह भी जोड़ा है कि यह उनका अपना नहीं है लेकिन इसे शेयर करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

कांग्रेस महासचिव ने इस मीम को बनाने वाले से माफी के साथ इसे पोस्ट करते हुए लिखा, ‘वह (मोदी) बेवकूफ बनाने की कला में बेस्ट हैं।’ साफ है कि कांग्रेस के राज्यसभा सासंद दिग्विजय सिंह के निशाने पर पीएम मोदी ही थे।
हालांकि अपने इस ट्वीट पर अब दिग्विजय सिंह की सफाई भी आ गई है। कांग्रेस नेता ने कहा, उन्होंने ट्वीट में स्पष्ट लिखा है कि यह (मीम) उनका नहीं है। दिग्विजय सिंह ने कहा, ‘मेरे शब्द बस इतने हैं कि वह (मोदी) मूर्ख बनाने की कला में माहिर हैं। उधर बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने दिग्विजय पर निशाना साधते हुए उनपर बेरोजगार होने तक तंज कस दिया है। संबित ने दिग्विजय से कहा कि अगर आपके पास कोई काम-धंधा नहीं है तो लाइमलाइट में आने के लिए इस ट्वीट के अलग दूसरे तरीके भी हैं।
-एजेंसी