‘दिया और बाती हम’ के Suraj Rathi का आज निकाह, 14 साल छोटी है दुल्‍हन हिना

नई दिल्ली। स्टार प्लस के सबसे लोकप्रिय रहे शो ‘दीया और बाती हम’ के Suraj Rathi यानी अनस रशीद आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. ‘दिया और बाती हम’ के सूरज यानी अनस राशिद ने अप्रैल में हिना इकबाल से सगाई की थी.

 

अनस ने मेहंदी की पिक्चर्स की शेयर

A post shared by Anas Rashid (@anasrashid2016) on

 

हिना चंडीगढ़ में एक कॉर्पोरेट कंपनी में एचआर प्रोफेशनल के तौर पर काम करती हैं और अनस से 14 साल छोटी हैं. मुस्लिम रीति-रिवाजों से अनस और हीना शादी करने वाले हैं. जानकारी के अनुसार आज अनस का निकाह होगा और 10 सितम्बर यानी कल दावत-ए-वालिमा(रिसेप्शन) रखा जाएगा.

इतना ही नहीं मलेरकोटला में शादी होने के बाद अनस मुंबई में अपने इंडस्ट्री के दोस्तों को शादी की पार्टी देंगे.

अनस ने अपनी मेहंदी सेरमनी की कुछ तस्वीर को अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर की है. अनस सफेद रंग के कुर्ते-पायजामा में बेहद स्मार्ट लग रहे हैं तो वहीं उनकी होने वाली बेगम हिना पीले रंग के पंजाबी सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. दोनों एक दूसरे को कॉम्पलिमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. हीना को अनस की अम्मी ने पसंद किया है और वो महज 24 साल की ही हैं.

इतना ही नहीं कुछ दिनों अपने इंटरव्यू में अनस ने बताया कि , ‘मेरे परिवार ने उन्हें सगाई के 10 दिन पहले हिना के बारे में बताया था. वो उनसे सगाई तय होने से पहले मिले थे.

Suraj Rathi   यानि अनस ने बताया कि जब वो एक टीनएजर थे तब लव मैरिज में विश्वास रखते थे लेकिन अब वो अपने परिवार वालों की इस पसंद से काफी खुश हूं.
-एजेंसी