कल धौनी की चीते सी फुर्ती ने डिविलियर्स को सन्न कर दिया

Dhoni show Leopard haste tomorrow was de Villiers stunned by
कल धौनी की चीते सी फुर्ती ने डिविलियर्स को सन्न कर दिया

नई दिल्‍ली। कल रविवार को टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने अपनी चीते सी फुर्ती और तेज़ दिमाग से कुछ ऐसा कर दिया कि सभी चौकन्‍ने रह गए। यूं तो महेंद्र सिंह धौनी के लिए मौजूदा आइपीएल भले ही अभी तक कुछ खास ना रहा हो। लेकिन जब भी मौका मिलता है धौनी अपना मैजिक दिखाने से नहीं चूकते। भले ही बल्ले से धौनी इस आईपीएल में कुछ खास ना कर पाए हों, लेकिन अपनी चीते सी फुर्ती और तेज़ दिमाग से वो हमेशा ही अपनी टीम को जीत दिलाने में लगे रहते हैं।

रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच में धौनी ने अपनी फुर्ती का एक और नज़ारा पेश किया और पुणे की टीम की जीत में अहम योगदान निभाया। आरसीबी की पारी का 11 वां ओवर इमरान ताहिर फेंक रहे थे और इस ओवर की दूसरी गेंद पर डिविलियर्स बल्लेबाज़ी कर रहे थे। ताहिर ने इस ओवर की दूसरी गेंद (10.2) फेंकी जिसे पढ़ने में डिविलियर्स चूक गए और विकेट के पीछे खड़े धौनी ने बिजली की तेज़ी से स्टंपिंग कर मिस्टर 360 डिग्री (डिविलियर्स) को पवेलियन की राह दिखा दी।

— IndianPremierLeague (@IPL) 17 April 2017

डिविलियर्स दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाज़ों में से एक हैं और अगर वो आउट ना होते तो इस मैच का अंजाम कुछ और हो सकता था, लेकिन धौनी की चतुराई और फुर्ती के कारण ही इस धुरंधर बल्लेबाज़ को मैदान से बाहर जाना पड़ा। आउट होने से पहले डिविलियर्स ने 30 गेंदों पर 29 रन बनाए। इस मैच को पुणे की टीम ने 27 रन से जीतकर इस आइपीएल की अपनी दूसरी जीत दर्ज़ की।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *