धोनी को वर्ल्ड कप के लिए आईपीएल से आराम देने की जरूरत: श्रीकांत

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय क्रिकेटर के श्रीकांत ने कहा है कि चेन्नै सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को आगामी वर्ल्ड कप के चलते आईपीएल के कुछ मैचों में आराम देना चाहिए। धोनी की पीठ में समस्या है और वह कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच के दौरान भी मैदान पर परेशान से नजर आए थे।
धोनी को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सीएसके के पिछले मैच में आराम दिया गया था। श्रीकांत ने हमारे सहयोगी टाइम्स ऑफ इंडिया के एक कॉलम में लिखा, ‘वर्ल्ड कप पर फोकस है और ऐसे में मुझे लगता है कि धोनी को 1 या 2 मैच के लिए आराम देना चाहिए ताकि उनकी पीठ की समस्या पूरी तरह ठीक हो सके।’ इंग्लैंड की मेजबानी में वर्ल्ड कप की शुरुआत 30 मई से होगी।
37 वर्षीय धोनी ने अब तक मौजूदा सीजन में 8 मैचों की 6 पारियों में कुल 230 रन बनाए हैं जिसमें 2 अर्धशतक भी शामिल हैं। धोनी की कप्तानी में चेन्नै सुपर किंग्स ने 3 बार आईपीएल ट्रोफी जीती है।
श्रीकांत ने साथ ही कहा कि कोलकाता नाइट राइडर्स के स्पिनर कुलदीप यादव का प्रदर्शन आईपीएल के मौजूदा सीजन में खास नहीं रहा है और ऐसे में टीम पर इसका असर भी पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में केकेआर टीम को आंद्रे रसेल के अलावा नीतीश राणा के योगदान की जरूरत होगी।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »