धोनी ने Homelane में किया निवेश, कंपनी के ब्रांड एंबेसडर भी बने

नई दिल्‍ली। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने होमलेन Homelane में निवेश किया है। कंपनी ने सोमवार को इसका ऐलान किया। धोनी इस कंपनी के ब्रांड एंबेसडर भी बने हैं। इस दिग्गज पूर्व क्रिकेटर ने होमलेन में कितना निवेश किया है, इसकी जानकारी अभी नहीं दी गई है।
कंपनी ने धोनी के हिस्सेदारी हासिल करने के बारे में जानकारी दी है। उसने कहा है, “इस पार्टनरशिप के तहत धोनी होमलेन में हिस्सेदारी लेंगे। वह इस होम इंटीरियर ब्रांड का विज्ञापन करने वाले पहले सेलिब्रिटी होंगे।” कंपनी ने यह भी कहा है कि वह कारोबार का विस्तार करने पर फोकस कर रही है। उसने अगले दो साल में इसके लिए 100 करोड़ निवेश करने की योजना बनाई है। इसके तहत वह 25 नए टियर-2 और टियर-3 शहरों को अपने नेटवर्क में जोड़ेगी।
एमएस धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से पिछले साल अगस्त में संन्यास ले लिया था। हालांकि, वह IPL में खेलते हैं। पिछले हफ्ते जारी टैम एडेक्स रिपोर्ट (TA ADEx Report) के मुताबिक रिटायरमेंट के बावजूद धोनी विज्ञापन के मामले में टॉप 10 सेलिब्रिटीज में शामिल हैं। इससे पहले उन्हेंने कार्स24 में भी निवेश किया था। वह इस कंपनी के भी ब्रांड एंबेसडर हैं। धोनी का नेटवर्थ 760 करोड़ रुपये से ज्यादा है।
होमलेन ने कहा है कि वह नए बाजार में उतरने के साथ ही मौजूदा 16 शहरों में अपनी पैठ बढ़ाने की कोशिश कर रही है। धोनी के साथ पार्टनरशिप से उसे ग्राहकों के बीच अपनी पहुंच बढ़ाने में मदद मिलेगी। कंपनी के वीपी (मार्केटिंग) राजीव जीएन ने कहा कि हम धोनी के साथ मिलकर मजबूत ब्रांड के रूप में उभरना चाहते हैं। होमलेन का मुख्यालय बेंगलुरु है।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *