धर्मेंद्र ने पत्‍नी हेमा मालिनी के लिए मथुरा की जनता से मांगे वोट

मथुरा। आज मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र ने अपनी पत्‍नी हेमा मालिनी के लिए मथुरा की जनता से वोट मांगे। हेमा मालिनी मथुरा लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की प्रत्याशी हैं। मथुरा से यह उनका दूसरा लोकसभा चुनाव है। 2014 के चुनाव में वह भाजपा की ही टिकट पर रालोद के युवराज जयंत चौधरी को बड़े अंतर से हराकर लोकसभा पुहंची थीं।

धर्मेंद्र ने पत्‍नी हेमा मालिनी के लिए मथुरा की जनता से मांगे वोट
धर्मेंद्र ने पत्‍नी हेमा मालिनी के लिए मथुरा की जनता से मांगे वोट

यूपी के चुनावी दंगल में सभी पार्टियां और उनके प्रत्‍याशी मतदाताओं को लुभाने के लिए सारे जतन कर रहे हैं।
हेमा मालिनी के लिए प्रचार करते वक्‍त धर्मेन्द्र ने खुद को किसान का बेटा बताया।
धर्मेंद्र ने कहा, ‘मैं भी आपमें से एक हूं। जब मैं चार साल का था, तब देश में अंग्रेजों का राज था। पिताजी खेती करते थे और स्कूल में टीचर भी थे। यह नौकरी उन्हें अंग्रेजों ने दी थी। मेरी मां मेरे हाथों में तिरंगा दे देती थीं और कहती थीं, आजादी की जंग में तू भी जा। मैं सड़कों पर दौड़ता हुआ इंकलाब जिंदाबाद का नारा लगाता था। शाम को बाबूजी घर आते तो मां को डांटते थे कि अंग्रेजों को पता चल जाएगा तो मेरी नौकरी चली जाएगी। मां कहती, नौकरी जाए तो चली जाए, पर मैं अपने बेटे को देशभक्त जरूर बनाऊंगी। देशभक्ति की यह नींव चौथी क्‍लास से पड़ी है।’
प्रचार में निकलने से पहले हेमा मालिनी ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक फोटो शेयर किया जिसमें वह धर्मेंद्र के साथ दिखाई दे रही हैं। इसके बारे में उन्‍होंने लिखा है, ‘यह मेरे लिए स्‍पेशल दिन है। धरम जी मेरे लिए चुनाव प्रचार करने जा रहे हैं।’
ऑडियो मेसेज के जरिए समर्थन मांग चुके हैं धर्मेंद्र
इससे पहले धर्मेंद्र ने एक ऑडियो क्लिप जारी कर अपनी पत्नी हेमा मालिनी के लिए मथुरा के लोगों से उन्हें वोट करने की अपील की थी। यह ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। 2 मिनट और 51 सेकंड लंबी ऑडियो क्लिप में अपने फिल्मी नामों के ज़रिए उन्होनें मथुरा के मतदाताओं से हेमा मालिनी को रेकॉर्ड जीत दिलाने का आग्रह किया था।
उन्होंने अपने ऑडियो संदेश की शुरुआत ‘गिरिराज महाराज की जय हो’ और राधे राधे’ के साथ करते हुए कहा था की वह लोगों द्वारा दिए गए प्यार के लिए उनके ऋणी हैं।
-Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »