हीरा व्‍यापारी मर्डर केस में देवोलीना भट्टाचार्य ‘Gopibahu’ गिरफ्तार

डायमंड मर्चेंट मर्डर केस में  पेंड नगर घाटकोपर पुलिस स्टेशन में देवोलीना भट्टाचार्य ‘Gopibahu’ से लगातार पूछताछ 

नई दिल्‍ली। टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ की Gopibahu यानी देवोलीना भट्टाचार्य को आज असम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। गुवाहटी से असम पुलिस ने देवोलीना को डायमंड मर्चेंट राजेश्वर किशोरीलाल के मर्डर केस में देवोलीना का भी हाथ शामिल होने का आरोप में गिरफ्तार किया। इसी वजह से उन्हें हिरासत में लिया गया है। फिलहाल उन्हें घाटकोपर के पेंड नगर पुलिस स्टेशन में रखा गया है जहां देवोलीना से लगातार पूछताछ की जा रही है। डायमंड मर्चेंट राजेश्वर मिसिंग थे और पिछले महीने ही उनकी डेड बॉडी पनवेल के फॉरेस्ट एरिया में मिली है।

बेटे ने दर्ज कराई थी मिसिंग होने की कम्प्लेन

जानकारी के मुताबिक घाटकोपर पश्चिम के कामा लेन स्थित महालक्ष्मी अपार्टमेंट में रहनेवाले राजेश्वर किशोरीलाल उदानी(57) नवंबर की 28 तारीख को घर से निकले लेकिन लौटकर वापस नहीं आए। बाद में 29 तारीख को बेटे ने पिताजी के लापता होने की शिकायत पंतनगर पुलिस थाने में दर्ज कराई गई थी, जिसके बाद उनकी तलाश पुलिस ने शुरू की और पनवेल तालुका पुलिस को एक शव मिला।

को-एक्ट्रेस के खिलाफ दर्ज करा चकीं कम्प्लेन

2016 में देवोलीना तब भी बहुत लाइमलाइट में रहीं जब उन्होंने अपनी को-एक्ट्रेस उत्कर्षा नाइक पर कम्प्लेन दर्ज करा दी थी। देवोलीना का आरोप था कि उत्कर्षा ने उनका कुत्ता जुगनू चुरा लिया था जिसकी वजह से उन्होंने पेटा में इसकी शिकायत की थी।

बिग बॉस का ऑफर ठुकरा चुकीं देवोलीना

देवोलीना को पिछले साल रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच किया गया था। लेकिन उन्होंने इस ऑफर के लिए मना कर दिया। देवोलीना का मानना है-मैं सुपरस्टार सलमान खान (बिग बॉस के होस्ट) के साथ काम तो करना चाहती हूं, लेकिन बिग बॉस नहीं कर सकती हूं। इस शो के लिए मुझे अप्रोच किया गया था। मैं चैनल और प्रोडक्शन हाउस की रेस्पेक्ट करती हूं। इन्होंने मुझे कंसीडर किया है। लेकिन मैं हमेशा से डांस बेस्ड रियलिटी शो या खतरों के खिलाड़ी जैसे शो करना चाहती हूं।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »