जर्जर सड़क के न‍िर्माण हेतु सांसद Hema Malini को सौंपा मांगपत्र

मथुरा। आज यातायात एवं पर्यावरण जन जागरूकता महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष व वार्ड नं 66 की पार्षद श्रीमती श्वेता शर्मा ने लोकसभा मथुरा की सांसद श्रीमती Hema Malini से मिलकर महोली रोड स्थित औद्योगिक क्षेत्र की सड़क निर्माण के लिए प्रस्ताव दिया।

ये रमनलाल शोरवाला पब्लिक स्कूल से टाटा मोटर्स होते हुए NH2 को जोड़ने वाली मुख्य सड़क है, जिस पर भारी व हल्के वाहन रात दिन निकलते हैं। ज्ञात हो कि उक्त सड़क की हालत इतनी जर्जर है कि आये दिन यहां से निकलने वाले वालों वाहनों के साथ आए दिन दुर्घटनायें होती हैं। अनेक लोग इन दुर्घटनाओं में अनेक लोग घायल हो चुके हैं। बारिश के दिनों में सड़क में गड्ढा होने के कारण जगह-जगह पानी भर जाता है इस कारण सड़क पर आम जनता के साथ साथ विद्यार्थियों को भी बहुत समस्या का सामना करना पड़ता है, संस्कार पब्लिक स्कूल, रमनलाल शोरवाला पब्लिक स्कूल, प्रसाद पब्लिक स्कूल जैसे कई स्कूल इसी क्षेत्र में स्थित हैं, बरसात के समय तो विद्यार्थियों का आवागमन पूरी तरह बाधित हो जाता है।

फैक्टरियों में काम करने वाले मजदूरों को भी आने जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इन्ही सारी परेशानियों से इस क्षेत्र के लोगों को, मजदूरों को व विद्यार्थियों को छुटकारा दिलवाने के लिए ब्रज यातायात एवं पर्यावरण जन जागरूकता महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष वा पार्षद श्वेता शर्मा ने सांसद Hema Malini  से मिलकर परेशानी से अवगत करवाया। सांसद Hema Malini ने भी इस विषय को गंभीरता से लेते हुए जल्दी ही उचित विभाग द्वारा कार्य करवाने का आश्वासन दिया है। लग रहा है कि लंबे अरसे से चली आ रही इस समस्या का समाधान अब जल्द ही हो जाएगा।

जनप्रतिनिधि श्रीमती श्वेता शर्मा ने अपने प्रस्ताव के साथ इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन, संस्कार पब्लिक स्कूल, रमनलाल पब्लिक स्कूल, ॐ प्रकाश सिंघल मेमोरियल जन विकास संस्थान, राधा कृष्णा इंडस्ट्रीज, राधा कृष्णा स्कैन, जी संस ट्रांसफॉर्मर्स एंड अलाइड इंडस्ट्रीज आदि के भी निवेदन पत्र सांसद महोदया को सौंपे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *