मण्डी चौराहा कट को खोलने की मांग, Ravikant से मिले व्‍यापारी

मथुरा। मथुरा-दिल्‍ली हाइवे नं. 2 पर मण्डी चौराहा कट को खोलने के लिए गठित संघर्ष समिति के नेतृत्व में युवा व्‍यापारियों के प्रतिनिधि मंडल ने आज उत्तर प्रदेश व्यापारी कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष Ravikant Garg से भेंट की व ज्ञापन देकर समस्‍या के समाधान की मांग की।

संघर्ष समिति ने बताया कि विगत 6 अप्रैल 2019 को जिला प्रशासन ने दिल्ली आगरा राजमार्ग मंडी चौराहा कट को क्रिकेट बोर्ड लगा कर बंद कर दिया गया है जो कि मंडी समिति बाजार देहात ब्लाक रोड भूतेश्वर बाजार अन्य क्षेत्र मथुरा से राजस्थान को जोड़ता है।

गौरतलब है कि मंडी चौराहा कट जिला प्रशासन ने अपनी मनमानी के चलते बंद कर दिया है जिससे क्षेत्र व्यापारियों का व्यापार ठप्‍प हो गया है। क्षेत्रीय लोगों व व्‍यापारियों को गोवर्धन चौराहे पर से होकर गुजरना पड़ रहा है।

संघर्ष समिति में जिला एवं युवा नगर युवा उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के नगर अध्यक्ष अजय चतुर्वेदी, युवा जिला महामंत्री नगर व वरिष्‍ठ मीडिया प्रभारी जितेंद्र प्रजापति के नेतृत्व में इस समस्या को लेकर व्यापारियों ने जिला अधिकारी, एसएसपी ट्रैफिक, सीओ रिफाइनरी, एसओ थाना हाईवे से कई बार मुलाकात की व ज्ञापन दिया परंतु जिला प्रशासन ने व्यापारियों को समस्या का समाधान करने की बजाय महज आश्वासन ही दिया। सलाहकार बोर्ड के चेयरमैन, उत्तर प्रदेश सरकार का दायित्व आपके पास होने के कारण आप क्षेत्र के व्यापारी वर्ग, किसान, मजदूर की समस्या केबारे में जिला प्रशासन को अवगत कराकर इस समस्या का समाधान करायें।

संघर्ष समिति में मुख्य रूप से व्यापारी जितेंद्र प्रजापति युवा जिला महामंत्री, वरिष्ठ नगर मीडिया प्रभारी दीनदयाल जी, राजेश अंदानी, प्रदीप चाहर, सुरेन्द सैनी, तारा चंद ,धर्मपाल ,देवेंद्र फौजदार, संतोष चौधरी, चौधरी करणवीर सिंह उपस्थित रहे।

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *