दिल्ली के सीएम Arvind Kejriwal पर चिली पाउडर फेंका, चश्‍मा भी टूटा

नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम Arvind Kejriwal पर चिली पाउडर फेंका गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केजरीवाल की आंख में चिली पाउडर गिरा है। हालांकि सुरक्षाकर्मियों ने चिली पाउडर फेंकने वाले शख्स को पकड़ लिया है। इस बीच धक्का-मुक्की में Arvind Kejriwal का चश्मा भी टूट गया। उधर, आप नेता राघव चड्ढा ने इसे केजरीवाल की सुरक्षा में बड़ी चूक बताया है।

देख्‍िए वीडियो- 

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक केजरीवाल दिल्ली सचिवालय में अपने दफ्तर में आए थे। दिल्ली के मुख्यमंत्री एक बैठक से आ रहे थे और अपने चेंबर में जा रहे थे। चेंबर के बाहर ही युवक खड़ा था। वह माचिस की डिबिया में चिली पाउडर लेकर आया था। पुलिस ने चिली पाउडर फेंकने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है। उसे इंद्रप्रस्थ पुलिस स्टेशन ले जाया गया है। आरोपी का नाम अनिल कुमार शर्मा बताया जा रहा है।
AAP का दिल्ली पुलिस पर निशाना
आम आदमी पार्टी ने इसे दिल्ली के सीएम पर खतरनाक हमला करार दिया है। पार्टी ने दिल्ली पुलिस पर भी सवाल खड़े किए। AAP के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, ‘मुख्यमंत्री दिल्ली में भी सुरक्षित नहीं हैं।’
आपको बता दें कि पहले भी केजरीवाल के साथ इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं। इससे पहले दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान एक महिला ने केजरीवाल पर स्याही फेंक दी थी। एक रैली के दौरान ऑटो चालक ने केजरीवाल को थप्पड़ भी मारा था।

मिर्ची अटैक मामले में भाजपा नेता तजिंदर बग्गा का बड़ा बयान

उधर दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal पर मिर्ची अटैक मामले में भाजपा नेता तजिंदर बग्गा ने बड़ा बयान दिया है, बग्गा नें इस मिर्ची पाउडर अटैक को स्वयं मुख्यमंत्री केजरीवाल की साजिश करार दिया है।

तजिंदर बग्गा ने कहा – चाहे 13 का दिल्ली चुनाव हो,14 का LS चुनाव हो, 15 का दिल्ली चुनाव हो या 17 का पंजाब चुनाव हो हर चुनाव से ठीक पहले अरविन्द केजरीवाल पर हमले चालू हो जाते है, केजरीवाल सबको माफ कर देते है और हमलावर का 2 महीने में हृदय परिवर्तन हो जाता है और वो AAP में शामिल हो जाता है।

तजिंदर बग्गा ने यह भी कहा कि Arvind Kejriwal काठ की हांडी बार-बार नही चढ़ती, अगर काम किया होता तो इस नोटंकी की जरूरत नही पड़ती और हां ट्वीट कर देना मोदी जी ने मिर्ची देकर भेजा है।

-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »