Delhi BJP ने दिए ‘कमल बर्फी’ और लड्डू पेस्ट्री केक का ऑर्डर

नई दिल्‍ली। लोकसभा 2019 के एग्जिट पोल को देखते हुए Delhi BJP ने ‘कमल बर्फी’ और लड्डू पेस्ट्री केक का ऑर्डर दे दिए हैं। एग्जिट पोल के अनुसार एक बार फिर से केंद्र में मोदी सरकार बनती दिख रही है। लगभग सभी एग्जिट पोल्स में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की नेतृत्व वाली एनडीए को बहुमत मिलता दिखाया गया है। एग्जिट पोल से बीजेपी गदगद है। वोटों की गिनती में भले ही एक दिन बाद यानी 23 मई को होगी लेकिन बीजेपी ने जश्न की तैयारी शुरू कर दी है। Delhi BJP ने जश्न के लिए बाकायदा ‘कमल बर्फी’ और लड्डू पेस्ट्री केक का एडवांस में ऑर्डर कर दिया है।

बता दें, दिल्ली में लोकसभा की सात सीटें हैं, एग्जिट पोल के मुताबिक बीजेपी इन सभी सातों सीटों पर जीत दर्ज कर सकती है। मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली बीजेपी ने गुरुवार के जश्न के लिए पिस्ता बादाम से बनने वाली ‘कमल बर्फी’ और 7 किलो लड्डू पेस्ट्री केक बनाने का ऑर्डर दिया है। जश्न के लिए बीजेपी ने 50 किलो पिस्ता बादाम बर्फी की ऑर्डर किया है। इस बर्फी की कीमत 2000 रुपये प्रति किलो है।

गौरतलब है कि बीजेपी ने इस बार दिल्ली के लिए ‘जंग’ में मनोज तिवारी, डॉ. हर्षवर्धन, प्रवेश वर्मा, रमेश बिधूड़ी, पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर, मौजूदा सांसद मीनाक्षी लेखी और मशहूर गायक हंसराज हंस को मैदान में उतारा था। अब इन सभी की किस्मत का फैसला 23 मई होने वाली मतगणना के बाद ही पता चलेगा।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »