14-15 नवंबर को होगी Deepika Padukone और रणवीर सिंह की शादी

नई दिल्ली। आखिरकार 5 साल की डेटिंग के बाद Deepika Padukone और रणवीर सिंह ने शादी का फैसला कर ही लिया। पिछले काफी वक्त से दोनों की शादी की खबरें आ रही थीं। लेकिन दोनों ने ही इस बात पर चुप्पी साधी हुई थी। मगर 21 नवंबर को दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी का ऐलान कर ही दिया। जी हां, दोनों ने कुछ देर पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपनी शादी का कार्ड शेयर किया और इस खबर पर मोहर लगा दी। शादी का कार्ड तेजी से वायरल हो रहा है। कार्ड इंग्लिश और हिंदी दोनों भाषा में हैं। इस खुशखबरी से Deepika Padukone-रणवीर के फैन बेहद खुश हैं।

14-15 नवंबर को होगी शादी
इस कार्ड में लिखा है, “14 और 15 नवंबर को हमारी शादी तय हुई है। इतने सालों में आपने हमें जो प्यार और स्नेह दिया है, उसके लिए हम आपके आभारी हैं और हमारे शुरू होने वाले प्रेम, दोस्ती और विश्वास के इस खूबसूरत सफर के लिए हम आपके आर्शीवाद की कामना करते हैं” हालांकि, कार्ड में इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि शादी कहां से होगी। लेकिन ये खबरें सामने आई थीं कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की तरह ही दोनों इटली में शादी कर सकते हैं। फिलहाल दोनों की शादी की शॉपिंग शुरू हो गई है।

‘राम-लीला’ की सेट पर हुई थी दोस्ती
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की दोस्ती संजय लीला भंसाली की फिल्म राम-लीला के सेट पर हुई थी। यहीं से दोनों की नजदीकियां बढ़नी शुरू हुई थी। इसके बाद दोनों ने ‘बाजीराव-मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी फिल्मों में भी साथ काम किया। दोनों की जोड़ी को लोगों का खूब प्यार मिला।

शादी के लिए दीपिका ने लिया ब्रेक
‘पद्मावत’ के बाद से Deepika Padukone ने अब तक कोई फिल्म साइन नहीं की हैं। मतलब उन्होंने ये ब्रेक शादी के लिए ही लिया था। वैसे विराट और अनुष्का की शादी के समय जिस तरह #Virushka खूब हिट हुआ था, उसी तरह अब सोशल मीडिया पर दीपिका और रणवीर को लेकर #DeepVeer ट्रेंड कर रहा है।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »